scriptपत्नी को रास्ते में छोड़ रिश्तेदार के घर गये पति की खून से लथपथ मिली लाश | husband dead body found in mahrajganj | Patrika News

पत्नी को रास्ते में छोड़ रिश्तेदार के घर गये पति की खून से लथपथ मिली लाश

locationमहाराजगंजPublished: May 16, 2018 08:26:54 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मृतक के पिता के तहरीर पर पुलिस अज्ञात के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले के छानबीन कर रही है

crime case

पत्नी को रास्ते में छोड़ रिश्तेदार के घर गये पति की खून से लथपथ मिली लाश

महराजगंज. बुधवार को निचलौल थाना क्षेत्र के अमड़ी पुल के निकट पतौना जंगल में हत्या कर फेंकी गई 40 वर्षीय एक व्यक्ति की लाश पाई गई । मृतक के पिता के तहरीर पर पुलिस अज्ञात के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले के छानबीन कर रही है।
जानकारी के अनुसार अमड़ी पुल के निकट पतौना जंगल में बुधवार सुबह शौच के लिए गए कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की लाश देखी तो इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की पहचान हरेंद्र चौधरी पुत्र प्यारे चौधरी निवासी बलहीखोर के रूप में हुई। जानकारी पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गये। मृतक हरेन्द्र अभी एक सप्ताह पहले ही सऊदी से कमाकर आया था। अपनी पत्नी पूनम के साथ मंगलवार को ससुराल जाने के लिये निकला था। पत्नी पूनम अमड़ी पुल पर रूक गयी और वह सऊदी से लाये समान देने के लिए झुलनीपुर में मित्र को लेकर आने की बात कर चला गया।
लेकिन बहुत देर तक वह नही आया तो उसकी पत्नी वापस अपनी बहन के घर ओबरी चली गई। सुबह उसके पति की लाश खून से लथपथ पतौना जंगल में मिली। उसके सिर में घाव के गहरे निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया हैं। घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी आशुतोष शुक्ला भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिए। इस संबंध में थाना प्रभारी हरेंद्र मिश्रा का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजे दिया गया। रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।
इंतजार ने दिया मौत को संदेश

पति पहले तो पति के विदेश से घर आने का इंतजार करती रही। वो आया तो लेकिन आकर भी ऐसे गया कि फिर कभी वापस नहीं आ पायेगा। पत्नी चीख रही थी। उसका कहना था कि हमें क्या पता था कि पति के इंतजार का मुझे ये संदेश मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो