scriptपत्नी कमरे में ब्वायफ्रेंड के साथ थी, आधी रात को अचानक पहुंच गया पति भी… | Husband found wife with lover in room in UP this district | Patrika News

पत्नी कमरे में ब्वायफ्रेंड के साथ थी, आधी रात को अचानक पहुंच गया पति भी…

locationमहाराजगंजPublished: Nov 15, 2019 10:41:39 pm

दो महीना पहले बंगलुरु कमाने गया था, बिना बताए ही लौट आया था घर

22 year old girl 'raped' by boyfriend in gwalior

GF को ढाई साल तक रखा लिव इन रिलेशन में, बाद में प्रेमी ने की ये हरकत, युवती ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY

महराजगंज जिले के चैक क्षेत्र में आपत्तिजनक हालत में पत्नी को एक युवक के साथ देखने के बाद पति की जान लेने की कोशिश की गई। अचानक घर पहुंचे पति पर पत्नी व युवक ने ईंट से जानलेवा हमला किया और मृत जानकर फरार हो गए। गंभीर हालत में लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। घटना गुरुवार की देर रात की है।
Read this also: टूरिस्ट बस से हो रही ड्रग्स की तस्करी, इतनी मात्रा में हेरोइन बरामद

महिला का पति घर-गृहस्थी को सुचारू रुप से चलाने के लिए बंगलुरु कमाने गया था। करीब दो महीना तक कामधाम ठीकठाक चला लेकिन बाद में काम बंद होने के बाद उसने वापस घर लौटने का निर्णय लिया। और बिना बताए ही वह घर आ गया। गुरुवार की रात में वह घर पहुंचा। इधर, पत्नी को मालूम नहीं था कि पति घर आ रहा है।
Read this also: मस्जिद विस्फोट में मौलवी ने किया बड़ा खुलासा, सेना में कार्यरत अशफाक भी एजेंसियों के रडार पर

पति के घर लौटने की बात से अंजान पत्नी किसी और के साथ घर पर थी। आरोप है कि पति जब घर पहुंचा तो पत्नी किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। यह देखकर पति आगबबूला हो गया। देर रात में दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई कि पत्नी व कथित प्रेमी ने मिलकर उस पर ईंट से हमला कर दिया। गंभीर रुप से चोट पहुंचाने से पति वहीं जमीन पर गिरकर लहूलुहान हो गया। उसे मृत समझकर पत्नी व कथित प्रेमी फरार हो गए।
गंभीर रुप से घायल पति को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल काॅलेज में उसका इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो