scriptपत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने आग लगाकर दी जान, मचा हड़ंकप | husband suicide in mahrajganj after dispute wife wife | Patrika News

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने आग लगाकर दी जान, मचा हड़ंकप

locationमहाराजगंजPublished: Dec 10, 2018 06:46:09 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पत्नी भी झुसली, इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया

news

पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने आग लगाकर दी जान, मचा हड़ंकप

महराजगंज. जिले में पत्नी का शराब पीने से रोकना पति को इतना बुरा लगा कि वह अपने ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेलकर जान ही देने की कोशिश की। पति को ऐसा करते देख पत्नी उसे बचाने दौड़ी तो वह भी जल गई।
जिले के घुघली थाना क्षेत्र के पकड़ियार बिशुनपुर गांव में पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर पति ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा लिया। पति को बचाने गयी पत्नी भी बुरी तरह से झुलस गयी। वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है जबकि पति की मेडिकल कालेज गोरखपुर में सोमवार की सुबह 3 बजे मौत हो गई।
पकड़ियार बिशनपुर निवासी 45 वर्षीय फेंकू रविवार की शाम शराब पीकर घर लौटा। उस समय उसकी पत्नी कौशल्या खाना बना रही थी। कौशल्या का भाई भी आया हुआ था। फेंकू को असहज देख पत्नी कौशल्या उसे जिम्मेदारियों को देखने और न पीने की बात समझाने लगी। पति गुस्से से आग बबूला हो गया। आवेश में आकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा लिया।
पति को जलते देख पत्नी कौशल्या उसे बचाने पहुंची तो उसे भी फेंकू ने अपने लपेटे में ले लिया जिससे वह भी बुरी तरह से झुलस गई। शोर सुन आस पास के लोग आ गये किसी तरह से आग आग पर काबू पाया। ग्रामीण दोनों झुलसे पति पत्नी को मेडिकल कालेज ले गये जहां तड़के सुबह फेंकू की चिकित्सा के दौरान मौत हो गयी। जबकि पत्नी कौशल्या मौत व जिन्दगी के बीच जूझ रही है। घर के बढ़ती जिम्मेदारियों तथा कुछ ही माह में होने वाले बेटी के शादी को लेकर कौशल्या चिन्तित रहती थी .लेकिन पति के शराबी आदत के आगे विवश थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो