scriptपिता ही निकला बेटी का कातिल,इस वजह से कर दी थी बेटी की हत्या | instigated by police father turns out to be killer of his daughter | Patrika News

पिता ही निकला बेटी का कातिल,इस वजह से कर दी थी बेटी की हत्या

locationमहाराजगंजPublished: Mar 31, 2022 05:37:59 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

महराजगंज जिले के कोल्हुई थानाक्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बाप ही अपनी बेटी का कातिल बन बैठा। थानाक्षेत्र में 14 मार्च को हत्या कर साइफन में फेकी गई किशोरी की लाश मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता ने ही उसकी हत्या कर दी और लाश को छुपा दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

hatya.jpg

महराजगंज जिले के कोल्हुई थानाक्षेत्र में 14 मार्च को साइफन में मिली लाश मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए लड़की के पिता को ही उसका कातिल पाया है। गांव के युवक के साथ पिता ने अपनी बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इससे नाराज पिता ने बेटी की हत्या कर उसकी लाश साइफन में छुपा दी थी।पुलिस ने आरोपी पिता और लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोल्हुई थानाक्षेत्र अंतर्गत एक गांव के बाहर तंबू लगाकर एक परिवार रहता है। यही से किशोरी 11 मार्च से गायब थी। लेकिन परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी थी। 14 मार्च को शव गांव के बाहर साइफन में बरामद किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी थी।
पुलिस के मुताबिक जांच के बाद यह तथ्य सामने आया कि गांव का एक युवक का बालिका के साथ संबंध था। लड़की का पिता कई बार टोक चुका था। वारदात वाले दिन शाम को बालिका काफी देर तक जब घर नहीं लौटी तो उसका पिता ढूंढते हुए गांव के बाहर बागीचे में पहुंचा। वहां बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हो गया। आरोपित युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।
भाई ने बताया बहन की हत्या का राज-
एसओ कोल्हुई अजीत सिंह ने बताया कि लड़की के भाई से जब कड़ाई से पूछताछ की तो भाई ने बहन की हत्या खोल कर रख दिया। किशोरी के भाई व पिता को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।अलग-अलग पूछताछ में दोनों के बयान में विरोधाभास मिला। बाद में भाई ने पूरी घटना बताई।
पिता व आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया गया। दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बालिका के पिता को हत्या और शव छिपाने के मामले में और आरोपी युवक राकेश यादव को रेप व पॉक्सो एक्ट में जेल भेज दिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि किशोरी की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया गया है। पिता ने ही बेटी की गला दबाकर हत्या की थी। हत्यारोपित पिता के अलावा एक युवक को नाबालिग से दुष्कर्म में जेल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो