scriptट्रक की चपेट में आए भांजे की मौत मामा गंभीर रूप से घायल | man and child dead in road accident | Patrika News
महाराजगंज

ट्रक की चपेट में आए भांजे की मौत मामा गंभीर रूप से घायल

मामा का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

महाराजगंजApr 22, 2018 / 11:28 pm

Sunil Yadav

ट्रक की चपेट में आए भांजे की मौत मामा गंभीर रूप से घायल

ट्रक की चपेट में आए भांजे की मौत मामा गंभीर रूप से घायल

महराजगंज.कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सबया में बाइक सवार मामा भांजे के ट्रक के नीचे आ जाने से भांजे की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि मामा गंभीर रूप से घायल हो गया और जिसे सिसवा प्राथिमक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार होने की फिराक में था कि तभी आसपास के लोगों ने उसे घेरकर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले गई।

रविवार की दोपहर में सिसवा से इन्वर्टर बनवा कर बाइक से निचलौल जा रहे मामा भांजे को ग्राम सबया फायर स्टेशन के करीब सिसवा निचलौल मार्ग पर एक ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें भांजे की दर्दनाक मौत हो गई और उसका मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान निचलौल थाने के ग्राम बरुहियां निवासी विशाल पाठक पुत्र बशिष्टमुनि पाठक(18) के रूप में हुई व घायल सूर्यवंश पुत्र जनार्दन मिश्र चौक थाना ग्राम हरपुर का निवासी है।

सूर्यवंश के पिता जर्नादन मिश्र का कहना है कि उनका बेटा निचलौल के चिउटहां रोड पर इन्वर्टर बैटरी की दुकान करता है। वह अपने मौसेरी बहन के बेटे के साथ सिसवा में इन्वर्टर कम्प्लेन ठीक करने आया था और निचलौल वापस जाते समय ये दुर्घटना हो गई। मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने शव और ट्रक को अपने कब्जे ले लिया। घायल को उपचार के लिए सिसवा पीएचसी भेजा गया जहां घायल की गंभीरता को देखते हुए इलाज़ के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसओ अरुण कुमार राय का कहना है कि ट्रक पुलिस के कब्जे में है। ड्राइवर से पूछ ताछ चल रही है।
दवा कराने ले जा रहे मासूम की सड़क दुर्घटना में मौत

महराजगंज. घुघली थाना क्षेत्र के पुरैना खंडी चौराहा के निकट रविवार को बाइक से दवा कराने ले जा रहे तीन वर्षीय बच्चे की ट्रैक्टर की ट्राली के चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ग्रामसभा भुवनी मंठ टोला निवासी संजय का तीन वर्षीय पुत्र प्रांजल निमोनिया से पीड़ित था।जिसे लेकर उसकी माँ अपने देवर के साथ बाइक से महराजगंज इलाज कराने ले जा रही थी।पुरैना से आगे एक बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली से साइड लेते समय बाइक अनियंत्रित हो गई जिसके कारण बच्चे को गोद में लेकर बैठी महिला गिर गई उसी दौरान बच्चा गोद से छिटक कर ट्रैक्टर के नीचे आ गया जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई जबकि महिला को हल्की खरोचें आई।
By- यशोदा श्रीवास्तव

Home / Mahrajganj / ट्रक की चपेट में आए भांजे की मौत मामा गंभीर रूप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो