scriptमहराजगंज में मर्डर, इस छोटी बात पर बहन ने ही कर दी बड़ी बहन की हत्या | Murder in Maharajganj, sister kills elder sister, blocking boyfriend's number was not acceptable | Patrika News
महाराजगंज

महराजगंज में मर्डर, इस छोटी बात पर बहन ने ही कर दी बड़ी बहन की हत्या

महराजगंज में छोटी बहन ने बड़ी बहन की हत्या कर दी। बड़ी बहन फोन पर बातचीत करने पर रोक लगा रही थी। छोटी बहन अपने प्रेमी से बात करती थी। इससे वह नाराज रहती थी। फिर गुस्से में आकर छोटी बहन ने बड़ी बहन की पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद वह मौके से भाग हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराजगंजJul 05, 2024 / 04:46 pm

anoop shukla

जिले में हैरान करने वाली घटना हुई है यहां छोटी बहन ने ही अपने बड़ी बहन की हत्या कर दी। हत्या की वजह सिर्फ यह थी की उसने ब्वॉय फ्रेंड से बात करने से मना किया। छोटी बहन को यह बात इतना नागवार लगा कि उसने गुस्से में चारपाई की पाटी से बड़ी बहन के सिर पर इतनी तेज वार किया कि उसकी मौत हो गई। मामला सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी छोटी बेटी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

छोटी बहन के ब्वॉय फ्रेंड का नंबर कर दी ब्लॉक

मां की तहरीर के अनुसार, उनकी दो पुत्रियां थीं। एक 21 साल और दूसरी 19 की। बुधवार को दिन में बड़ी बेटी के मोबाइल पर छोटी बेटी के प्रेमी का फोन आया तो मां के कहने पर बड़ी बेटी ने उसका नंबर ब्लाॅक कर दिया। इसी बात को लेकर मां और दोनों बेटियों में मारपीट हो गई। स्थिति इतनी बिगड़ी कि ग्रामीणों को बीच बचाव करना पड़ा। तब मामला शांत हुआ।इसके बाद ग्रामीणों ने महिला की छोटी बेटी के प्रेमी से बात कर शादी की बात की तो उसने तत्काल शादी के लिए असमर्थता जताते हुए दो-तीन महीने के लिए समय टालने की बात कही। इस बात से छोटी बेटी नाराज थी। महिला के अनुसार, बृहस्पतिवार को दिन में तीन बजे दोनों बेटियों में प्रेमी के नंबर ब्लाॅक करने की बात को लेकर फिर बहसबाजी हो गई। कुछ ही देर में बात मारपीट तक पहुंच गई और छोटी बेटी ने गुस्से में चारपाई की पाटी से सिर पर तेजी से प्रहार कर दिया, जिससे बड़ी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी सिंदुरिया दिनेश कुमार का कहना है कि गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज लिया गया है।

Hindi News/ Mahrajganj / महराजगंज में मर्डर, इस छोटी बात पर बहन ने ही कर दी बड़ी बहन की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो