scriptपीएम, सीएम और अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो किया पोस्ट, लाइक और शेयर करने वालों के खिलाफ भी तहरीर | Objectionable Photo post on social media against Pm cm and Amit shah | Patrika News

पीएम, सीएम और अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो किया पोस्ट, लाइक और शेयर करने वालों के खिलाफ भी तहरीर

locationमहाराजगंजPublished: Sep 16, 2019 03:31:05 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

गिरफ्तारी के डर से कई युवक गांव छोड़ फरार
महाराजगंज के बरगदवा थाना क्षेत्र का मामला

 Pm cm and Amit shah

पीएम, सीएम और अमित शाह

महाराजगंज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक तस्वीर शेयर करने करने के मामले में हिंदू युवा वाहिनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । इस पोस्ट को लाइक व शेयर करने वालों के खिलाफ तहरीर देकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई है । मामला महाराजगंज के बरगदवा थाना क्षेत्र का है। गिरफ्तारी के डर से गांव के कई युवक फरार हो गए हैं।

हियुवा के नौतनवा ब्लॉक मंत्री बैजनाथ गौड़ ने तहरीर देकर जिगिनिहवा गांव के कुछ युवकों पर पीएम, सीएम व गृह मंत्री की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की बात कही । तहरीर के बाद गांव के आरोपी सूबेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया । हियुवा जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडे ने कहा है कि तहरीर में गांव के उन लोगों के नाम भी शामिल किए गए थे, जिन्होंने लाइक एवं शेयर किया है, पुलिस उनके खिलाफ भी केस दर्ज करे । वहीं इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है ।

ट्रेंडिंग वीडियो