scriptअनियंत्रित टेंपो पलटा वृद्ध की मौत, एक महिला गंभीर रुप से घायल | old man deah and woman injured in road accident | Patrika News

अनियंत्रित टेंपो पलटा वृद्ध की मौत, एक महिला गंभीर रुप से घायल

locationमहाराजगंजPublished: May 08, 2018 07:13:34 pm

अनियंत्रित टेंपो पलटा वृद्ध की मौत, एक महिला गंभीर रुप से घायल

old man deah and woman injured in road accident

अनियंत्रित टेंपो पलटा वृद्ध की मौत, एक महिला गंभीर रुप से घायल

महराजगंज. जिले के ठूठीबारी थाना क्षेत्र के रामनगर के तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार टेंपो मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे टेंपो में सवार वृद्ध की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गयीं। परिजनों को पता चला तो कोहराम मच गया।
सूचना के बाद पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।मंगलवार को करीब 1:30 बजे किसुनपुर से रामनगर होते हुए एक टेंपो सवारियों को बैठाकर ठूठीबारी आ रहा था। अभी वह सडकहवां गांव के दक्षिण रामनगर रोड स्थित शंकर गन्ना थ्रेसर के पास मोड़ पर पहुंचा ही था कि टेंपो अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गया जिससे टेंपो में सवार 70 वर्षीय जलील नामक एक वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही निर्मला नाम की एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गयीं।
इसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने 100 नंबर पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध को डॉक्टरी परीक्षण व गंभीररुप से घायल महिला को ईलाज के लिए निचलौल सीएचसी भेजवाया जहां डॉक्टरों ने जलील को मृत घोषित कर दिया।बताया जाता है कि मृतक ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के रामनगर निवासी हैं जो नेपाल नवलपरासी जिले के ग्राम बरगदही थाना सेमरी में काफी दिनों से रहते थें। सोमवार को रामनगर अपने भतीजे अजमत के लड़की की शादी में आये थे। शादी संपन्न होने के बाद मंगलवार की सुबह नेपाल अपने घर जा रहे थे की अनियंत्रित टेंपो पलट जाने से उनकी मौत हो गई।
जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों को हुआ तो घर में कोहराम मच गया। इस संबंध में ठूठीबारी कोतवाल बृजनंदन सिंह का कहना है कि, टेंपू चालक नबालिग सचिन मिश्रा निवासी किसुनपुर को हिरासत मे लेकर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतक जलील के भतीजे अजमत की तहरीर पर आवश्यक कार्यवाही किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो