script

यूपी के महाराजगंज में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

locationमहाराजगंजPublished: Sep 10, 2018 06:42:59 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

रिश्तेदारी से वापस लौटते समय हुआ हादसा

Road Accident

Road Accident

महाराजगंज. फरेंदा-महाराजगंज मार्ग पर रविवार की रात रिश्तेदारी से वापस घर लौटते समय बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। घायलों को पुलिस व स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए सीएचसी बनकटी ले जाते समय एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।
फरेंदा थाना क्षेत्र के अलहदिया महदेवा निवासी गणेश यादव (32) गांव के ही धर्मनाथ (25) को बाइक से साथ लेकर रिश्तेदारी मे गढ़वा गया था। जहां से रविवार की रात 10 बजे के लगभग लौटते समय करहिया चौराहे के पास किसी अज्ञात वाहन बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया, जिसमें गणेश को गंभीर चोटें आयी।
यह भी पढ़ें

आजमगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली

यह भी पढ़ें

यूपी के आजमगढ़ में फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की सहायता से गणेश यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बनकटी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवक का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। युवक की दुर्घटना मे मौत होने की सूचना मिलते ही परिजनो पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा, घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

दुकानों को जबरदस्ती बंद कराने पहुंच गये भाजपाई, हुआ ऐसा विरोध कि भाग खड़े हुए

इस संबंध मे थानाध्यक्ष सत्येन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।
BY- Yashoda Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो