scriptग्राम प्रधान सहित सात लोगों पर गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने जलती चिता से उठवाई युवती की लाश | police capture Burning dead body from chita after gangrape | Patrika News

ग्राम प्रधान सहित सात लोगों पर गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने जलती चिता से उठवाई युवती की लाश

locationमहाराजगंजPublished: May 21, 2018 06:18:05 pm

पुलिस ने जलती चिता से उठाई युवती की लाश…

महराजगंज. सोमवार को पनियरा थाना क्षेत्र के मुजुरी पुलिस चौकी के अन्तर्गत ग्राम सभा राम नगर के हुडरा टोले में उस दलित नाबालिग की घर में फन्दे से लटकती लाश मिली है, जिसने कुछ रोज पहले ग्राम प्रधान सहित सात के खिलाफ गेैंगरेप का केस दर्ज करवाया था। आनन-फानन मे परिजन रोहिन नदी के जर्दी घाट पर दाह संस्कार कर रहे थे तभी मौके पर पहुंची पनियरा पुलिस ने चिता से उठवाकर शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, उक्त ग्राम सभा के एक दलित नाबालिग लड़की ने 8 मार्च को पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को तहरीर देकर ग्राम प्रधान पति सहित कुल सात लोगों पर अपहरण व बलात्कार का मुकदमा लिखवाया था, लेकिन लेकिन किन्हीं कारणों से कुछ दिन बाद पीड़िता ने सुलह समझौता कर लिया था। अब अचानक पीड़ित नाबालिग ने 20 मई की रात को खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। जिसकी 21मई की सुबह कमरे के अन्दर प्लास्टिक की रस्सी के फन्दे से लटकती हुई लाश मिली। पुलिस को सूचना दिए वगैर परिजन आनन फानन में दाह संस्कार कर रहे थे तभी किसी की सूचना पर पहुंची पनियरा पुलिस ने चिता से शव को उठवाकर कब्जे में ले लिया उर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जन चर्चाओं पर गौर करें तो यह मामला आत्म हत्या का नहीं ब्लकि संदिग्ध मौत का है। इस मामले का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने बाद ही हो सका है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। परिजनों के अनुसार मृतक नाबालिग की शादी भी कहीं तय थी।पनियरा के एसओ का कहना है कि, घटना की जानकारी किसी माध्यम से मिली तो पुलिस ने नाबालिग के शव का पोस्मार्टम करना जरूरी समझा। नाबालिग की मौत की वजह क्या हो सकती है पीएम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।
input यशोदा श्रीवास्तव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो