scriptसेना का जवान कर रहा था बात, सिपाही ने मार दिया थप्पड़, लोग उतरे सड़कों पर फिर… | Police constable beaten Armyman, youth protest in support of army | Patrika News

सेना का जवान कर रहा था बात, सिपाही ने मार दिया थप्पड़, लोग उतरे सड़कों पर फिर…

locationमहाराजगंजPublished: Mar 23, 2019 01:17:11 am

Protest

morena police

पुलिस टीम पर हमला कर छुड़ा ले गए आरोपी,ऐसी है यह कहानी

महराजगंज में एक सिपाही द्वारा सेना के जवान को थप्पड़ मारना बवाल का कारण बन गया। सेना के जवान के साथ दुव्र्यवहार की खबर जैसे ही शहर के युवाओं को लगी तो वे काफी संख्या में एकत्र होकर हंगामा करने लगे। देर शाम हुई इस घटना के बाद युवाओं के गुस्से को देखते हुए पुलिस भी बैकफुट पर आ गई। माहौल गरमा गया। एकत्रित युवा सड़क जाम कर दिए। उधर, थप्पड़ मारने वाला सिपाही वहां से खिसक लिया। काफी देर तक मानमनौव्वल के बाद युवाओं का गुस्सा थोड़ा कम हुआ। पुलिस के आलाधिकारियों ने आरोपी सिपाही पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
बताया जा रहा है कि मुंडेरा कला गांव के मणिकांत पांडेय सेना में हैं। श्रीनगर में तैनात मणिकांत होली की छुट्टी पर वह घर आए हैं। शुक्रवार की शाम को वह बाइक से शहर आए थे। बताया जा रहा है कि वह पीडब्ल्यूडी आॅफिस के पास बाइक सड़क किनारे खड़ा कर फोन से किसी से बात कर रहे थे। इतने पर एक सिपाही वहां आया और फोन पर बात कर रहे मणिकांत से कुछ कहा और थप्पड़ मार दिया।
मणिकांत शहर के पास के गांव के रहने वाले हैं। इस घटना के बाद जैसे ही युवाओं को जवान के साथ दुव्र्यवहार के बारे में पता लगा तो वे मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए काॅलेज मार्ग को जाम कर दिया। देखते ही देखते काफी संख्या में युवक जमा हो गए। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। युवा पुलिस की हरकत को सेना का अपमान बता रहे थे।
मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को समझाना शुरू किया। पुलिस के आला अधिकारियों ने युवाओं को सिपाही के खिलाफ कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया तब जाकर युवक मानें। करीब दो घंटे तक शहर हंगामा की चपेट में रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो