पत्नी संग ससुराल के लिए निकला था युवक, अगले दिन मिली लाश

सउदी अरब से कमा कर लौटा था मृतक

By: Sunil Yadav

Published: 16 May 2018, 08:30 PM IST

महराजगंज. निचलौल थाना क्षेत्र के अमड़ी पुल के निकट पतौना जंगल में बुधवार को 40 वर्षीय एक व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले के छानबीन कर रही है।


जानकारी के अनुसार अमड़ी पुल के निकट पतौना जंगल में बुधवार को सुबह शौच के लिए गए कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की लाश देखी तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की पहचान हरेंद्र चौधरी पुत्र प्यारे चौधरी निवासी बलहीखोर के रूप में हुई।


सूचना पा कर मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव देखा तो उनके होश उड़ गये। उन्होंने बताया कि मृतक हरेन्द्र अभी एक सप्ताह पहले ही सऊदी से कमाकर लौटा था। और अपनी पत्नी पूनम के साथ मंगलवार को ससुराल जाने के लिये निकला था। पत्नी पूनम अमड़ी पुल पर रूक गयी और वह सऊदी से लाये समान देने के लिए झुलनीपुर में मित्र को लेकर आने की बात कर चला गया। लेकिन बहुत देर तक वह नहीं आया तो उसकी पत्नी वापस अपनी बहन के घर ओबरी चली गई। सुबह उसके पति की लाश खून से लथपथ पतौना जंगल में मिली। उसके सिर में घाव के गहरे निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया हैं। घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी आशुतोष शुक्ला भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।


इस संबंध में थाना प्रभारी हरेंद्र मिश्रा का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजे दिया गया। रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

By- यशोदा श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें-बारात दरवाजे पर थी, इधर दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम और किसी को भनक भी नहीं लगने दी

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned