मोबाइल दुकान से चल रहा था अश्लील वीडियो का धंधा, पुलिस ने भेजा जेल 

मोबाइल दुकान से चल रहा था अश्लील वीडियो का धंधा, पुलिस ने भेजा जेल 
Porn video business

आईटी एक्ट के तहत मुकमदा दर्ज कर जेल भेज दिया

महराजगंज. पनियरा कस्बे में मोबाइल से अश्लील वीडियो डाउन करने वाले दो युवको को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गोपनीय शिकायत पर दोनो के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। 




अश्लील वीडियो डाउनलोड करने और आईटी एक्ट के तहत दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पनियरा कस्बे के ही रहने वाले राजेश कस्बे में मोबाइल की दुकान खोल रखे हैं। इनकी दुकान पर मोबाइल में गाना, फिल्म आदि डाउनलोड होता है। इनके दुकान के बारे में लोगो ने शिकायत किया कि यहां अश्लील फिल्म मोबाइल में डाउनलोड किया जाता है। 



पुलिस ने इस मसले पर गंभीर रूख अख्तियार करते हुए छापेमारी की। इस दौरान राजेश निवासी पनियरा और अनिरूद्ध निवासी निबियहवां थाना पनियरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर अश्लील वीडियो डाउन लोड करने और आईटी एक्ट के तहत मुकमदा दर्ज कर जेल भेज दिया। 



थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि सुराग मिलने पर दुकान पर छापेमारी की दोनो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned