सपा नेता ने सीएम योगी के सेवक को बुरी तरह से पीटा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

सेवक का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

 

By: Sunil Yadav

Published: 20 Jul 2018, 10:28 PM IST

महराजगंज. पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बिशुनपुरा के पूर्व ग्राम प्रधान व सपा नेता ने पर आरोप है कि उन्होंने शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर के एक सेवक को उसके घर पर चढ़ाई कर बुरी तरह पिटाई की। पिटाई से सेवक बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे तस्तकाल स्थानीय सामुदायिक केंद्र ले जाया गया जहां प्रथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सेवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वही दूसरी ओर इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। मामला गोरखनाथ मंदिर से जुड़ा होने के नाते मुकामी पुलिस के हाथपांव फूले हुए हैं।


पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बिशुनपुरा के पूर्व ग्राम प्रधान व सपा नेता श्याम सुन्दर वर्मा से उसी गांव के निवासी व गोरखनाथ मन्दिर के सेवक योगी अजयनाथ से कुछ दिन पूर्व कहा सुनी हो गयी थी. आरोप है कि सपा नेता ने योगी अजय नाथ को फोन पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस सम्बन्ध में उन्होंने शुक्रवार को पुलिस कप्तान से मिल कर एक प्रार्थना पत्र भी दिया था। वह प्रार्थना पत्र देकर कुछ अनुआइयों के साथ अपने गांव पिता को देखने जा रहे थे कि पूर्व ग्राम प्रधान व उनके परिजनों ने पूर्व प्लानिंग के तहत छत से ईट पत्थर चलाना शुरु कर दिया। और गाड़ी का रोक दिया। इसके बाद जम कर पिटाई की। जिससे उनका सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

आरोप है कि सपा नेता ने घर में कैद कर अजयनाथ के सादे कागजात पर निसान भी लिए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें किसी तरह वहां से निकाल कर तत्काल स्वास्थ केंद्र पनियरा पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आरोप है कि सपा नेता और उनके परिवारीजनों ने आजय नाथ की गाड़ी को भी भी छतिग्रस्त कर दिया। वहीं सूचना पर एसपी व सीओ ने भी मौका मुआयना किया। वहीं इस मामले में प्रभारी कोतवाल गिरिजेश उपाध्या ने बताया की अभी तहरीर नहीं मिली है मामले में जानकारी जुटाई जा रही है। तहरीर मिलते ही मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

By- यशोदा श्रीवास्तव

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned