छेड़खानी के आरोपी शिक्षक को छात्रों ने घेरा, किया प्रदर्शन

कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर प्रदर्शन किया

By: Ashish Shukla

Published: 04 Jan 2018, 10:26 PM IST

महराजगंज. जनपद के फरेंदा थाना क्षेत्र के आनंदनगर कस्बे के जयपुरिया इंटर कॉलेज के अध्यापक द्वारा निरंतर की जा रही छेड़खानी से तंग आकर छात्रा द्वारा आत्महत्या की कोशिश किए जाने के बाद कॉलेज का माहौल गर्म हो गया। यह खबर जंगल में लगी आग की तरह तेजी से पूरे परिसर में फैल गई। जानकारी मिलते ही छात्र आक्रोशित हो गए और आरोपी बायोलॉजी के आरोपी शिक्षक पीके वर्मा को घेर लिया। कॉलेज स्टॉफ ने किसी तरह वर्मा को छात्रों के घेरे से निकालकर प्रधानाचार्य की केबिन तक पहुंचाया।

 

 

छात्र आक्रोशित, किया प्रदर्शन
यह खबर देखते ही देखते जंगल में लगी आग की तरह पूरे परिसर में फैल गई। छात्रों की भीड़ एकत्रित हो गई। छात्रों ने आरोपी शिक्षक को घेर लिया। जिन्हें किसी तरह बचाकर प्रधानाचार्य अपने कक्ष में ले गए। आक्रोशित छात्रों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। आक्रोशित छात्र कॉलेज प्रशासन एवं आरोपी अध्यापक के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

 

 

प्रिंसिपल नहीं समझ पाए मामला
जयपुरिया इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सूबेदार यादव ने यह स्वीकार किया कि छात्रा को छत से आत्महत्या करने की कोशिश करते हुए उन्होंने भी देखा। उन्होंने कहा कि छत के किनारे आती छात्रा को देखा जरूर, लेकिन वह आत्महत्या करने की कोशिश कर रही है यह नहीं समझ पाया। वह घटना से हतप्रभ रह गए थे। उन्होंने मामले की अपने स्तर से जांच कराने एवं कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

 

 

शिक्षक ने आरोपों से किया इनकार
आरोपी शिक्षक पीके वर्मा ने छात्रा एवं उसके पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि इस समय प्रायोगिक परीक्षाएं चल रही हैं। गुरुवार को छात्रा देर से आई और लड़कों की कक्षा में बैठ गई। शिक्षक ने कहा कि उन्होंने इसके लिए छात्रा को डांटा और लड़कियों की कक्षा में जाकर बैठने को कहा। शिक्षक ने कहा कि इसके अलावा और कोई बात नहीं हुई थी।

 

 

शुरू हो गईं समझौते की कोशिशें
अध्यापक पर लगे आरोपों के बाद पीड़ित छात्रा के परिजनों पर दबाव बनाने एवं सुलह समझौते की कोशिश शुरू हो गई है। सूत्रों की मानें तो कुछ लोग मामले को रफा-दफा कराने के लिए सक्रिय हो गए हैं।

 

Input By : Yashoda Shrivastava

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned