48 घंटे में चालक की गिरफ्तारी और हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो आंदोलन

48 घंटे में चालक की गिरफ्तारी और हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो आंदोलन

Ashish Kumar Shukla | Publish: Sep, 16 2018 03:27:54 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 03:27:55 PM (IST) Mahrajganj, Uttar Pradesh, India

कार से टक्कर मारकर बुलेट सवार तीन लोगों की हत्या की साजिश, एक की हो गई थी मौत

महराजगंज. यूपी के महराजगंज जिले के सोनौली में इंडिका कार से टक्कर मार कर एक की मौत तथा दो के घायल होने की घटना मे सोनौली नगर पंचायत की अध्यक्ष कामना त्रिपाठी के प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने मोर्चा खोल दिया है।उन्होंने 48 घंटे मे आरोपी इंडिका कार चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा है कि पुलिस इसमे विफल होती है तो वे आंदोलन के लिए वाध्य होंगे।इस घटना मे जो दो लोग घायल हुए हैं उसमे सोनौली नगरपंचायत के एक सभासद विनय यादव भी हैं।

रविवार को घायल सभासद विनय यादव का कुशल क्षेम पूंछने पहुंचे चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी को सभासद विनय यादव ने किसी तरह पूरी घटना को सुनाया। विनय यादव ने साफ कहा कि इंडिका कार चालक ने तीनो़ की हत्या की नियत से टक्कर मारी थी।सुधीर त्रिपाठी ने उन्हें न्याय दिलाने के लिए आश्वस्त करते हुए कहा कि 48 घंटे में पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं किया तो सड़क पर उतरकर संघर्ष करने के लिए वाध्य होंगे।

बता दें कि शुक्रवार की देर रात को सभासद विनय यादव अपने साथी दीपक मद्धेशिया और ट्रांसपोर्टर सुनील शर्मा के साथ अपने बुलेट से घर जा रहे थे।इस बीच वे अपने एक स्टाफ को कुछ बताने के लिए जुगौली रोड पर चले गए थे। उसी समय जुगौली गांव की तरफ जा रही एक इंडिका कार के चालक से रास्ते में खड़े होने को लेकर विवाद हो गया जो बढ़ते बढ़ते मारपीट में बदल गई। घटना के बाद तीनों लोग एक ही बुलेट से नौतनवा की तरफ जा रहे थे कि एनएच.24 के पवन ऑटोमोबाइल के पास उक्त इंडिका कार का चालक पीछे से हत्या की नियत से कुचलने का प्रयास किया जिसमें बुलेट पर पीछे बैठे सुनील शर्मा की मौत हो गई तथा सभासद विनय यादव और दीपक मद्देशिया गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक कार लेकर भागने लगा। कुछ दूर जाने पर कार एक जगह कीचड़ मे फंस गई।चालक कार छोड़कर फरार हो गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे मे ले लिया।हालांकि पुलिस घटनाक्रम को समझ गई है और चालक की तलाश में जुट गई है। सोनौली कोतवाली के इंस्पेक्टर आनंद गुप्ता का कहना है कि कार मे मिले कागजात के आधार पर कार चालक की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। इधर चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर चालक को गिरफ्तार करे वरना 48 घंटे बाद नगर पंचायत के सभासद जनता के साथ सड़क पर उतरने के लिए वाध्य होंगे।

Ad Block is Banned