scriptचुराई गई बच्ची की बलि देने की चल रही थी तैयारी, तभी… | Tantrik was going to sacrifice three year child after of stolen | Patrika News

चुराई गई बच्ची की बलि देने की चल रही थी तैयारी, तभी…

locationमहाराजगंजPublished: Jul 27, 2018 07:43:56 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

तंत्र मंत्र का जाप कर रही महिला और पुरूष फरार

चुराई गई बच्ची की बलि देने की चल रही थी तैयारी, तभी...

चुराई गई बच्ची की बलि देने की चल रही थी तैयारी, तभी…

महराजगंज. चौक थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार से गायब हुई मासूम बच्ची को शुक्रवार को गुरु पूर्णिमा पर बली चढ़ने से पहले ही ग्रामीणों की सूझ बूझ से बचा लिया गया। गन्ने के खेत में तंत्र मंत्र के बीच बलि की तैयारी कर रही महिला और उसके साथ का व्यक्ति बाइक से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक गुरूवार की रात चौक ग्राम सभा के ही रहने वाले रामसमुझ के घर मुण्डन संस्कार में लोगो के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। आर्केस्ट्रा देखने आई गांव के ही जितेंद्र साहनी की तीन साल की बच्ची अचानक गायब हो गई। गायब बच्ची को परिजन रात दिन खोजते रहे लेकिन बच्ची का कही पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने बच्ची के गायब होने की जानकारी चौक थाने को दी। परीजनों की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश में जुट गई।

इस बीच शुक्रवार की भोर में गांव के ही सजीव साहनी, अर्जुन साहनी, इंद्रजीत मद्देशिया सुबह सुबह देखभाल के लिये गन्ने की खेत के तरफ गए। तभी संजीव सहानी ने वहां बच्ची के रोने की आवाज सुनी और साथीयों का भी बताया। जिसके बाद वह वहीं ठहर गए। इस बीच लोगों की आहट पाकर तंत्र-मंत्र में लिप्त लोग बच्ची को खेत में ही छोड़कर चुपचाप भाग निकले। जिसके बाद लोगों ने एक महिला और पुरुष को बाइक से जाते देखा लेकिन उनका पीछा नहीं कर सके।

इधर संजीव साहनी ने आस पास के लोगो बुलाकर गन्ने के खेत के अंदर भेजा तो देखा कि वहां तंत्र मंत्र का सामान रखा हुआ तथा एक महिला के जाप करने जैसा निशान मौके पर मौजूद था। जो लोगों की आहट से सुनकर वहां से भाग चुकी थी। बच्ची मौके पर डरी सहमी सुबक रही थी। लोग बच्ची को उठाकर घर लाये और सारे वाकये की सूचना पुलिस को दी। चौक बाजार थाने के एसओ ने बताया कि ऐसी सूचना मिली है। वे गोपनीय ढंग से इसके बारे में पता करवा रहे हैं। बच्चा चोरी और बलि का मामला है तो यह बड़ी बात है। पुलिस इसका पर्दाफाश हर हाल में करेगी।
By- यशोदा श्रीवास्तव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो