नौतनवां में पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 13 घायल

Akhilesh Tripathi

Publish: Nov, 14 2017 01:38:02 PM (IST)

Mahrajganj, Uttar Pradesh, India
नौतनवां में पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 13 घायल

कोल्हुई थाना क्षेत्र के नौतनवां रोड पर हुआ हादसा

महाराजगंज. कोल्हुई थाना क्षेत्र के नौतनवां रोड पर जोगियाबारी गांव के पास अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई जिससे उसमें सवार 13 लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर भेजा गया। यहां दो की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिकअप में सवार लोग बच्ची का मुंडन कराने नौतनवां मां बनैलियां स्थान पर जा रहे थे।

कोल्हुई के बड़हरा शिवनाथ गांव के रहने वाले गुड्डू यादव अपनी बेटी रौशनी ( 2) का मुण्डन संस्कार कराने सोमवार की सुबह परिजनों के साथ एक पिकअप पर सवार होकर नौतनवां के मां बनैलियां देवी स्थान पर जा रहे थे। नौतनवां रोड़ पर जोगियाबारी गांव के पास पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिसपर सवार सभी 13 लोग घायल हो गए। घटना के बाद सभी दहशत में चिल्लाने लगे। इसके बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लक्ष्मीपुर भेजा गया। जहां शांति देवी( 45)निवासी हरैय़ा, बडहरा शिवनाथ गांव की मनीषा (12), ऊषा देवी (55), शांति व खुशबू (8), जोखन शर्मा (60), मुराती देवी (50 ), गुड़िया देवी (28 )सहित 11 लोगों का इलाज चल रहा है। बेईली देवी (60) व एक अन्य महिला की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष कोल्हुई गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को लक्ष्मीपुर सीएचसी इलाज के लिए भेज दिया गया।

 

ट्रक और डीसीएम की टक्कर, दो घायल
नेपाल मार्ग पर स्थित कोल्हुई - फरेन्दा राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर एक डी सी एम व ट्रक की आमने सामने से टक्कर हो गई जिसमे डी सी एम का खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानिय लोगो की मदद से घायल खलासी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।


कोल्हुई गाव के पास फरेन्दा राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर शनिवार की सुबह एक डी सी एम व ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार रही कि डी सी एम के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया। जिसमे दबने से खलासी रिंकू उम्र 35 वर्ष पुत्र रमेश निवासी खण्डा थाना बरहैन जनपद आगरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं ट्रक का खलासी अजय उम्र 30 वर्ष निवासी उन्नाव घायल हुआ है। घटना के तत्काल बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह ट्रक को पीछे कर डीसीएम के खलासी को निकाला । सूचना पाकर पंहुचे कोल्हुई थाने के उपनिरीक्षक कमलेश सिंह ने घायलो को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी भेजा। जहां डॉक्टरों ने रिंकू की हालत गम्भीर देखकर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल महराजगंज के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि डीसीएम के खलासी रिकू की हालत गम्भीर है इस मामले में थानाध्यक्ष गिरिजेश कुमार उपाध्याय ने बताया कि घायल खलासी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned