scriptगड्ढे में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत | Three Child including Two Brothers Drown in Pond Maharajganj | Patrika News

गड्ढे में डूबकर दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत

locationमहाराजगंजPublished: Oct 01, 2017 12:17:51 am

महाराजगंज में नहर के किनारे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत।

Three Child Drown in Pond

तीन बच्चे पानी में डूबे

महराजगंज. जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के सीमावर्ती ग्राम गेडहवा के तीन बच्चों की शनिवार को नहर के किनारे एक गड्ढे के पानी में डूब कर मौत हो गयी।घटना दोपहर की है।तीनो बच्चे अपने तीन अन्य साथियों के साथ नहर मे नहाने गये थे कि अचानक गड्ढे में फिसल गए।डूबे तीनो बच्चों के साथियों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए।गड्ढें में कूदकर बच्चों को निकाले लेकिन तबतक देर हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने शवों का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया। शाम को तीनोंं बच्चाेें के शवों को दफन कर दिया गया।
इसे भी पढ़ें

आजमगढ़ के गांव में जबरदस्ती विसर्जित करायी गयी देवी प्रतिमा, बवाल की थी आशंका


मिली जानकारी के अनुसार गेडहवा निवासी गोविंद साहनी के दो पुत्र सूरज उम्र 10 वर्ष व किशन आठ वर्ष तथा गांव का एक अन्य बच्चा छोटेलाल 12 वर्ष अपने हम उम्र साथियों के साथ गांव के नजदीक ही नहर मे नहाने गए। ये बच्चे घरवालों से छिपकर रोज नहर मे नहाते रहे हैं।घटना के दिन वे पास स्थति एक गड्ढे में पानी नापने लगे तभी तीनों फिसलकर गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। डूब रहे बच्चों को निकाल कर सीएचसी लाया गया जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सीएचसी पर पहुंचे बीडीसी विनोद कुमार दूबे व बीजेपी नेता जितेंद्र पाल सिंह की मौजूदगी में पुलिस ने परिजनों की सहमति से पंचनामा कर शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया। शवों को देर शाम नदी के बीच में दफन कर दिया गया। बच्चों की मौत से परिजन सहित पूरा गांव ग़मज़दा है।
by YASHODA SRIVASTAVA

इसे भी पढ़ें

BREAKING: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो वर्गों में बवाल, पथराव के बाद संघर्ष, विसर्जन रुका, पुलिस तैनात
इसे भी पढ़ें

विजयादशमी पर बोले सीएम योगी अदित्यनाथ, राष्ट्रविरोधी तत्वों का डटकर करें सामना, गोरखपुर मनायी विजया दशमी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो