scriptपिकअप की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत | Two death in road accident in Purandarpur crime news in Hindi | Patrika News

पिकअप की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

locationमहाराजगंजPublished: Feb 14, 2018 07:47:27 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

गोरखपुर से सोनौली की तरफ तेज रफ्तार जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर बाइक सवारों को रौंद दिया।

road accident

सड़क हादसा

महाराजगंज. पुंरदरपुर थाना क्षेत्र के पुंरदरपुर सोनबरसा गांव के हाइवे पर अनियंत्रित पिकअप ने बाइक चालक समेंत दो युवकों को रौंद दिया जिससे दोनों युवकों की मौंत मौके पर हो गई।

गांव पोखरभिंडा के रहने वाले दुखरन का 20 वर्षीय लड़का अजय अपने बाइक से बुधवार को दिन में लगभग 4 बजे गांव के ही रहने वाले बलराम के लड़के प्रदीप को बैठा कर फरेंदा जा रहा था । जैसे ही वह गोरखपुर – सोनौली हाइवे के निकट गांव पुंरदरपुर सोनबरसा पंहुचा था की गोरखपुर से सोनौली की तरफ तेज रफ्तार जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर बाइक सवारों को रौंद दिया। सूचना मिलते ही पुंरदरपुर थाने के एसओ आरके सिंह अपने हमराहियों के साथ मौके पर पंहुच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए महाराजगंज भेज दिया।
सूचना मिलने के बाद मौके पर दोनों युवकों के परिजन पंहुच गए। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिकप को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है । वहीं इस मामले पर एसओ पुंरदरपुर आरके सिंह का कहना है की पिकअप का चालक फरार है।उसकी तलाश की जा रही है।
दुर्घटना में पूर्व सभासद के पति की मौत, पुत्र घायल
शादी समारोह से वापस घर लौटते समय मार्ग दुर्घटना में घायल व्यवसायी की लखनऊ में इलाज के दौरान मंगलवार की रात मौत हो गयी। उनके मौत की खबर सुनते ही नगर पंचायत में शोक की लहर दौड़ गई।

फरेंदा थाना क्षेत्र के आनंदनगर के वार्ड नंबर चार निवासी व्यवसायी रूद्रनाथ वर्मा (उम्र 45 वर्ष)अपने पुत्र गोलू वर्मा के साथ शनिवार की रात रानीपुर के पास एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे। जहां से वह अपने बेटे के साथ वापस लौट रहे थे कि बाजारडीह के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया था। जिससे पिता-पुत्र को गंभीर चोटें आयी थी।
स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी ले गये थे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रूद्रनाथ वर्मा की हालत नाजुक देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। वहां से भी हालत में कोई सुधार न होता देख मेडिकल कालेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया था। जहां पर इलाज के दौरान मंगलवार की रात उनकी मौत हो गयी। मृतक के तीन बेटे हैं। उनकी पत्नी नीरा वर्मा 2012 में नगर पंचायत की सभासद चुनी गई थी।
BY- YASHODA SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो