scriptरॉ की फर्जी आईडी दिखाकर नेपाल जाने की फिराक में थे संदिग्ध,पुलिस ने किया गिरफ्तार | two man held with fake ID in mahrajganj | Patrika News

रॉ की फर्जी आईडी दिखाकर नेपाल जाने की फिराक में थे संदिग्ध,पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमहाराजगंजPublished: Apr 07, 2022 01:58:37 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

खुद को रॉ का एजेंट बताने वाले दो संदिग्धों को महराजगंज पुलिस ने बुधवार रात उस समय गिरफ्तार कर लिया जब दोनों भारत से नेपाल जाने के लिए नौतनवां से निकल रहे थे । संदिग्धों के पास से एयरगन व रॉ की फर्जी आईडी बरामद हुई है। आरोपियों को हितरासत में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

bharat_nepal_sima.jpg

महराजगंज जिले के नौतनवां से नेपाल जा रहे दो संदिग्धों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों खुद को रॉ का एजेण्ट बता रहे थे। आरोपियों के पास से रॉ की फर्जी आईडी बरामद हुई है। इसमें एक के मोबाइल में पाकिस्तान के नंबर म‍िले हैं। आरोपी बनारस के रहने वाले हैं। पुलिस हितरासत में लेकर पूछताध कर रही है।
नेपाल जाने की फिराक में थे दोनों आरोपित
दोनों आरोपितों के पास से एक मोबाइल, एक एयरगन, एक रा की एक आइडी (अप्रमाणित) भी बरामद हुई है। दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद सीमा पर तैनात आइबी, एलआइयू और एसआइओ की टीम पूछताछ में जुट गई है । पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि नौतनवा की टीम ने दोनों आरोपितों को एक्सयूवी गाड़ी के साथ नेपाल जाने के दौरान पकड़ा है। दोनों के बारे में बिना जांच के अभी कुछ स्पष्ट नहीं बताया जा सकता है। टीमें जांच कर रही है, जल्द ही मामले में और जानकारियां दी जाएंगी। कड़े गए दोनों आरोपित बनारस के बताए जा रहे हैं। इसमें से एक का नाम राहिल परवेज तो दूसरे का नाम कृष्णा प्रसाद बताया जा रहा है।
माेबाइल में मिले पाकिस्तान के नंबर

पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता ने बताया कि दोनों आरोपितों के पिछले तीन से चार महीनों का सीडीआर खंगाला जा रहा है। इसमें से राहिल परवेज की मोबाइल से पाकिस्तान के कुछ नंबर मिले हैं। जबकि वहीं दूसरे आरोपित कृष्णा प्रसाद की मोबाइल से पिछले कई दिनों से लगातार नेपाल में बात होने की पुष्टि हुई है। यह यहां पर क्यों आए थे, और रॉ की फर्जी आइडी रखने के पीछे का क्या कारण है, इसकी जानकारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो