विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

दो बच्चों की मां का भाभी की बहन से पति का था अवैध संबंध

By: Akhilesh Tripathi

Published: 07 Jun 2018, 10:55 PM IST

महाराजगंज. पति के दूसरी पत्नी संग घर से भाग जाने से दुखित विवाहिता ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दो माह पहले की इस घटना के बाद से विवाहिता अवशाद में रहती थी। सूचना पाकर मायके वालों के पहुंचने के पहले ही भयभीत ससुरालीजन फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ज्योति (24) पत्नी अरबिंद तिवारी निवासी कम्हरिया थाना कोठीभार ने गुरुवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता को फांसी के फंदे पर लटका देख ससुरालीजनों के हाथ-पांव फूल गए और शव को जस का तस छोड कर फरार हो गए। सुबह करीब 10 बजे ग्रामीणों ने लड़की के मायके और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मृतका के भाई ने बताया उसने बहन ज्योति की शादी एक वर्ष पूर्व दान दहेज के साथ की थी।

लेकिन कुछ दिन बाद से ही अरबिंद अपने भाभी की छोटी बहन के प्रेम जाल में फंस गया और दो माह पहले उसे लेकर मुम्बई भाग गया। वह महिला दो बच्चों की मां भी है। परिजन काफी खोज कर थक गए लेकिन उन दोनों का कोई पता नहीं चल सका । जिससे मेरी बहन काफी दुखी रहती थी। आज उसकी मौत की खबर ग्रमीणों ने फोन से दी हैं। इस सम्बध में चौकी प्रभारी राजेशकुमार मिश्रा ने बताया कि मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कोई तहरीर मिलती है तो उसके तहत कार्रवाई की जाएगी।

आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट

पनियरा थाना क्षेत्र के हेम छापर गांव के पोखरा टोला में गुरुवार को जमीनी विवाद में मारपीट हो गई इसमें दो महिलाएं घायल हो गईं।घायलों को पीएचसी पनियरा में भर्ती कराया गया जहां इलाज के बाद दोनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल महाराजगंज रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस को तहरीर दे दी गई है।
फूलवासी पत्नी स्वर्गीय गया प्रसाद और रामचंद्र यादव के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। उस जमीन में आम का बागीचा है।गुरुवार को फुलवासी की नातिन 18 वर्षीय पूनम और 40 वर्षीय बहू प्रभावती बाग में गई हुई थीं।इस बीच दूसरे पक्ष राजेंद्र यादव के तरफ इन दोनो पर हमला कर दिया गया।जिसमें पूनम और प्रभावती गंभीर रूप से घायल हो गई।इसके पहले बाग में राजेद्र यादव पक्ष द्वारा आम तोड़ने की शिकायत फुलवासी ने भी थाने में की थी।पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करा दिया था। इस संबंध में थाना प्रभारी मनीष कुमार सिंह यादव ने बताया कि तहरीर मिल गयी है।जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट
कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बभनी बुजुर्ग में जमीनी विवाद में मोतीलाल मौर्या और ओमकार पाण्डेय के बीच जम कर ईट पत्थर चले जिससे मोतीलाल की सोनी नाम की 14 वर्षीय लड़की घायल हो गई। इस घटना के बाद मची अफरातफरी में कुछ घंटे तक कोल्हुई - लोटन मार्ग बन्द रहा।सूचना पर पहुँची पुलिस दोनों पक्षों के पांच लोगों को थाने ले गई।
जानकारी के मुताबिक बभनी बुजुर्ग चौराहे पर मोतीलाल अपना पुराना घर गिराकर नया घर बना रहे थे जबकि जमीन दुसरे के नाम से होने के कारण काफी दिनो से विवाद चल रहा था।मौके पर दूसरे पक्ष ओमकार के परिजन पहुंचकर निर्माण रुकवाने लगे।इसबात को लेकर कहा सुनी के बाद दोनों तरफ से ईट पत्थर चलने लगे। मोतीलाल की लड़की सोनी को एक पत्थर लग गया और वह गिरकर बेहोश हो गई, उसे गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि दोनो पक्षो के कई लोगों को हल्की चोट लगी है। थानाध्यक्ष कोल्हुई उपेन्द्र कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने लाया गया है।आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

BY- Yashoda Srivastava

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned