जिले में स्थापित होगा 220केबीए का विद्युत उपकेन्द्र

जिले में स्थापित होगा 220केबीए का विद्युत उपकेन्द्र
Swatantradeo Singh

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव सिंह ने कहा-  भष्ट्राचार से मुक्त व्यवस्था मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का सपना

महाराजगंज. प्रदेश सरकार के परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव सिंह ने  कहा है कि भष्ट्राचार से मुक्त व्यवस्था मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का सपना है, जिसे साकार करने का प्रयास हो रहा है। उन्होंने कहा कि जिले में 220 केडी का उपकेन्द्र स्थापित करने के लिए प्रयास चल रहा है। स्वतंत्र देव सिंह रविवार को नगर के सुन्दरम मैरेज हॉल में विद्युत संयोजन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।


राज्यमंत्री ने कहा कि जिले का विकास योगी के एजेंडे में है। इसका समुचित विकास होगा। कार्यक्रम के दौरान 84 लाभार्थियों को नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन दिया। उन्होंने कहा कि यह कनेक्शन बिल्कुल मुफ्त है, किसी कोई धनराशि देने की जरुरत नहीं है।


यह भी पढ़ें:
सिंचाई सचिव ने किया कटानरोधी बचाव कार्य का निरीक्षण


बस स्टेशन की व्यवस्था सुधारेंगे, शुरू कराएं शौचालय

परिवहन मंत्री सिंह ने महाराजगंज में बस स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान एआरएम से कहा कि वे बस स्टेशन की व्यवस्था में सुधार लाएं तथा स्टेशन परिसर में बने शौचालय को हर हाल में 15 अगस्त तक शुरू कराएं।  इस अवसर पर सदर विधायक जय मंगल कन्नौजिया,जिलाधिकारी वीरेन्द्र कुमार सिंह,पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह व अन्य अधिकारी व भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned