scriptबागीचे में गई पांच साल की बच्ची से युवक ने रेप की नीयत से की छेड़खानी | Youth Molested Minor Girl in Maharajganj UP | Patrika News

बागीचे में गई पांच साल की बच्ची से युवक ने रेप की नीयत से की छेड़खानी

locationमहाराजगंजPublished: May 22, 2018 05:13:27 pm

महराजगंज में बागीचे में गई पांच साल की लड़की से रेप की नीयत से छेड़खानी का मामला, एफआइ्रआर दर्ज।

Rape

रेप

महराजगंज. कोठीभार थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बालिका के साथ किशोर द्वारा दुष्कर्म की नीयत से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने बालिका के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इधर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह व सीओ निचलौल ने गांव में पहुंचकर घटना का जायज़ा लिया।

किशोर द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देने की कोशिश को समाज में तेजी से फैल रहे मानसिक विकृता की दृष्टि से देखा जा रहा है।वैसे देखा जाय तो जिले में नाबालिग बच्चियों को हबस का शिकार बनाए जाने की घटना कई हुई हैं। अभी दो दिन पूर्व पनियरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने गले में फंदा डालकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।उस नाबालिग के साथ ग्राम प्रधान सहित सात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस पहले से दर्ज है।बताया जाता है कि मार्च में घटित इस घटना में पीड़िता को सुलह समझौते के लिए मजबूर किया गया था।नाबालिग तभी से अवशाद में थी।जिले का पुरंदरपुर थाना ऐसे मामलों में चर्चा में रहता है।

कोठीभार थाना क्षेत्र के सीमावर्ती एक गांव में सोमवार की शाम 5 वर्षीय बालिका खेलते खेलते गांव के सिवान स्थित बगीचे में गई थी। कि इसी बीच 14 वर्षीय घूरे पुत्र मुहम्मदीन ने बालिका के साथ दुष्कर्म की नीयत से छेड़छाड़ किया। विरोध करने पर उसे थप्पड़ों से पिटाई कर दी। बालिका के शोर मचाने पर घूरे वहां से फरार हो गया। इसके बाद बालिका रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। जिस पर परिजनों ने डायल 100 नंबर पर घटना की सूचना दिया। सूचना पर देर शाम को ही पुलिस अधीक्षक व सीओ निचलौल ने पहुंचकर कोठीभार पुलिस को त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियोग दर्ज करने का निर्देश दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकामी पुलिस ने आरोपी घूरे के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 163/18 धारा 354, 323 आईपीसी व 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष अरुण राय का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
By Yashoda Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो