scriptAmerican model falls madly in love with Indori boy | इंदौरी लड़के के प्यार में पागल हुई अमेरिकी मॉडल, अपना घर छोड़ रचाएगी शादी | Patrika News

इंदौरी लड़के के प्यार में पागल हुई अमेरिकी मॉडल, अपना घर छोड़ रचाएगी शादी

जब युवती के घर वाले नहीं माने तो उसने अपनों को भी छोडऩे का फैसला ले लिया। न्यू जर्सी की ये मॉडल अकेली इंडिया आकर 3 अप्रैल को शादी रचाने जा रही है।

महू

Published: March 28, 2022 04:01:30 pm

महू. अमेरिका की एक मॉडल को सनातन धर्म इतना पसंद आया कि उसने मध्यप्रदेश के एक लड़के से शादी करने का फैसला ले लिया, जब युवती के घर वाले नहीं माने तो उसने अपनों को भी छोडऩे का फैसला ले लिया। न्यू जर्सी की ये मॉडल अकेली इंडिया आकर 3 अप्रैल को शादी रचाने जा रही है। आश्चर्य की बात तो ये है कि ये दोनों कभी आपस में मिले नहीं है, लेकिन अब सात जन्मों के रिश्ते में बंधने जा रहे हैं।

amerika.jpg


न्यू जर्सी की मॉडल और महू के यूट्यूबर की यह प्रेम कहानी अनूठी है। एक-दूसरे से कभी मिले नहीं, लेकिन जीवनसाथी बनने जा रहे हैं। इस प्रेम कहानी के मूल में भगवान श्रीकृष्ण के प्रति भक्ति का भाव है। युवती को सनातन धर्म से लगाव है और भारतीय परिवार की बहू बनकर वह जीवनभर श्रीकृष्ण रंग में रंगी रहना चाहती हैं। 3 अप्रैल को महू में भक्तिभाव की यह प्रेम कहानी सात फेरे लेगी।

ऐसे शुरू हुई मोहब्बत
किशनगंज निवासी 41 वर्षीय रजत कृष्ण दास और न्यू जर्सी (अमरीका) की 31 वर्षीय सिंचिया प्रेट्स की करीब तीन साल पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। बातें करते-करते प्यार हुआ और शादी करने का फैसला कर लिया। दोनों तीन अप्रैल को महू स्थित राधा-कृष्ण मंदिर में शादी करेंगे। रजत इस्कॉन मंदिर से जुड़े हैं और यूट्यूबर हैं। सिंचिया मॉडल और स्कूल टीचर हैं। दोनों का मिलन भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति के चलते हो रहा है। खास बात यह है कि दोनों अभी तक प्रत्यक्ष रूप से मिले नहीं हैं। रजत ने बताया कि हमारी दोस्ती इस्कॉन मंदिर के ग्रुप से शुरू हुई थी। हम बातें करते थे। सिंचिया को मेरी कृष्ण भक्ति पसंद आ गई। भगवान श्रीकृष्ण ने हमें मिलवाया है।

यह भी पढ़ें : स्कूल जाने से पहले दौड़ती थी बेटी, वर्दी में लौटी तो घोड़े पर बिठाकर निकाला जुलूस

अकेली आ रही सिंचिया
भारतीय संस्कृति से प्रभावित सिंचिया शादी के लिए अकेली महू आ रही हैं, क्योंकि उनके परिजन इस शादी के खिलाफ हैं। रजत का कहना है कि सिंचिया के पिता ने शादी और हिंदू धर्म अपनाने का विरोध किया था। इसके बाद उसने घर छोड़ दिया और अकेली रह रही हैं। सिंचिया 6 साल से इस्कॉन ग्रुप से जुड़ी हैं। हम दोनों वर्ष 2019 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना की पहली लहर के कारण फ्लाइट कैंसल हो गई। वर्ष 2021 में सिंचिया नेपाल आई थी, तब भी शादी करने का प्लान था, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण शादी नहीं हो सकी थी, लेकिन अब जल्द ही वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

टेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते होकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजह16 वर्षीय ग्रैंडमास्टर आर प्रज्ञानानंद ने रचा इतिहास, चेसेबल मास्टर्स के फाइनल में पहुँचने वाले पहले भारतीयलोकसभा चुनाव वाला Yogi का बजट, धर्म के साथ रोजगार, युवा, किसान, महिलाओं को जोड़ेगी सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.