script

नशे में धुत युवकों ने पेट्रोलपम्प पर की तोडफ़ोड़, चार सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े

locationमहूPublished: Jun 04, 2018 09:21:06 pm

– एक महिनें में दूसरी बार तोडफ़ोड़ की घटना, पेट्रोलपम्प पर युवकों ने की तोडफ़ोड़, घटना सीसीटीवी में कैद

petrolpump

नशे में धुत युवकों ने पेट्रोलपम्प पर की तोडफ़ोड़, चार सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े

डॉ. आंबेडकर नगर(महू). शहर में आए दिन हो रही वारदातें अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले एक महिनें में दुसरी बार तोडफ़ोड़ की घटना सामने आई है। आरसीएम चौराहा स्थित पेट्रोलपम्प पर नशे में धुत चार बदमाशों ने रविवार रात २ बजे तोडफ़ोड़ की, साथ ही तोडफ़ोड़ के बाद वहां लगे चार सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। उन्हें रोकने के लिए जब कर्मचारी पहुंचे तो बदमाशों ने पम्प कर्मचारियों पर भी हमला किया जिससे वह घायल हो गए।
युवक पहले पम्प पर पहुंचे ओर उन्होंने वहां हंगामा शुरु किया। जिसके बाद युवकों ने पम्प पर तोडफ़ोड शुरु की जिससे पेट्रोलपम्प को नुकसान हुआ। इतना ही नहीं तोडफ़ोड़ के बाद जब युवकों को वहां सीसीटीवी कैमरे नजर आए तो उन्होंने पम्प पर लगे चार सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। युवकों को मना करने के लिए जब वहां मौजूद कर्मचारी आया तो उसकी भी पिटाई की ओर वहां से भाग निकले। युवकों के जाने के बाद कर्मचारियों ने रात में पम्प मालिक को सूचना दी। जिसके बाद पम्प संचालक संजय बियाणी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि सभी युवक पम्प के सामने स्थित राजमोहल्ला के निवासी है जो आए दिन शहर में इस तरह की वारदातों को अंजाम देते है, लेकिन उनपर अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।
कांग्रेस कार्यकर्ता ६ को जाएंगे मंदसौर
डॉ. आंबेडकर नगर(महू). मंदसौर में राहुल गांधी का सभा में ले जाने के लिए कार्यकताओं की बैठक ली। जिला अध्यक्ष अंतरसिंह दरबार ने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर कार्यकताओं से राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने अपील की। साथ ही बताया कि मंदसौर में १ वर्ष पूर्व हुए किसान गोलीकांड में मृत किसानों को श्रध्दांजली एवं कर्ज माफी, फसलों के उचित दामों की मांग को लेकर सभा की जा रही है। जिसमें पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। ६ जून को सुबह ७ बजे बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मंदसौर के लिए रवाना होंगे। बेरछा में युवती के साथ रेप कर उसपर जानलेवा हमला किया

ट्रेंडिंग वीडियो