script13 साल की मासूम गुंजन ने पुलिस से कहा, अंकल मैं तो मनहूस हूं, मम्मी और पापा भी बोलते हैं, मुझे यहीं रहने दो | 13 year old Gunjan described truth after found in Haridwar | Patrika News

13 साल की मासूम गुंजन ने पुलिस से कहा, अंकल मैं तो मनहूस हूं, मम्मी और पापा भी बोलते हैं, मुझे यहीं रहने दो

locationमैनपुरीPublished: Nov 24, 2018 09:13:13 am

सेंट मैरीज स्कूल से रहस्यमयी ढंग से गायब हुई 13 वर्षीय गुंजन ऋषिकेश में मिली।

13 year old Gunjan

13 year old Gunjan

मैनपुरी। सेंट मैरीज स्कूल से रहस्यमयी ढंग से गायब हुई 13 वर्षीय गुंजन ऋषिकेश में मिली। बालिका के गायब होने के बाद से परिजनों के होश उड़े हुए थे। एसपी मैनपुरी में बच्ची की तलाश में टीम गठित कर दी थीं। गुंजन ऋषिकेश में अकेली मिली, तो वहां कुछ लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद मैनपुरी पुलिस ने ऋषिकेश पुलिस से संपर्क किया। ऋषिकेश पुलिस ने बच्ची को अपनी कस्टडी में ले लिया। इसके बाद जब मासूम से पुलिस ने बात की, तो मासूम ने जो बताया वो सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।
पुलिस ने भेजी वीडियो
मैनपुरी के सेंट मैरीज स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ने वाली गुंजन के मिलने से परिजनों में हर्ष है, लेकिन जो वीडियो ऋषिकेश पुलिस ने मैनपुरी पुलिस को दिए हैं, उनसे परिजन आंख नहीं मिला पा रहे हैं। वीडिया में 13 वर्ष की मासूम ने यूं रूठकर चले जाने का कारण बताया। गुंजन ने पुलिस को बताया कि उसके मा‌र्क्स कम आए थे। मम्मी और पापा दोनों उसकी पिटाई करते हैं। अंक कम आने पर दोबारा पीटेंगे, इसी से डरकर उसने यह कदम उठाया है।
पापा – मम्मी कहते हैं मनहूस
गुंजन ने वीडियो में बताया कि मम्मी और पापा दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता है। मम्मी खाना नहीं बनातीं और जाकर सो जाती हैं। पापा को जब खाना नहीं मिलता तो वो उसे मारते हैं। मां उससे पूरे घर का काम कराती हैं। गुंजन ने बड़ी ही डरी और सहमी आवाज में पुलिस से कहा कि अंकल, मुझे यहीं रहने दो, मुझे घर नहीं जाना। रिपोर्ट कार्ड खराब होने के कारण उसके मम्मी-पापा उसकी पिटाई करेंगे।

इसलिए कहती हैं मनहूस
छात्रा ने पुलिस को बताया कि मम्मी हमेशा कहती हैं कि जब छोटी बहन पैदा हुई थी तो पापा की नौकरी लग गई थी। उसके बाद छोटा भाई हुआ तो उसे घर का चिराग कहने लगे। मैं मनहूस हूं इसलिए मुझे उनके पास नहीं जाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो