सीएमओ ऑफिस के चालक समेत पाए गए 15 कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन वार्ड में हुए भर्ती, प्रदेश में कुल 14,624 संक्रमित

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय का चालक (CMO Office Driver), लैब टेक्नीशियन (Lab Technician) और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना संक्रमित (Corona Infected) पाए गए।

By: Neeraj Patel

Updated: 17 Jun 2020, 02:42 PM IST

मैनपुरी. जिले में कोरोना (Corona) संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय का चालक, लैब टेक्नीशियन ((Lab Technician)) और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। बुधवार को सबसे अधिक 15 लोग के कोरोना संक्रमित पाए जाने से स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कम्प मचा हुआ है। सभी संक्रमितों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में भेज दिया है।

जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है और प्रदेश में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 14,624 हो गई है। अब तक 72 लोग कोरोना निगेटिव (Corona Negative) होकर अपने घर को वापस जा चुके हैं और उनको घर पर ही क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए गए हैं। वर्तमान में 80 एक्टिव केस हैं और छह लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

वहीं शहर के मोहल्ला अवधनगर निवासी वाहन बीमा कंपनी के सेवानिवृत्त विकास अधिकारी कोरोना संक्रमित पाया गया। वह हाल ही में पत्नी का इलाज कराकर दिल्ली से वापस मैनपुरी लौटे थे। जुकाम, खांसी और बुखार होने पर उन्होंने खुद ही अपना सैंपल दिया था। घिरोर विकास खंड के गांव हाजीपुर में दिल्ली से आया एक युवक कोरोना संक्रमित निकला है। जबकि बेवर के अपूरपुर निवासी एक युवक की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) भी पॉजिटिव पाई गई है।

जिलाधिकारी के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने किया यह काम

इस मामले में जिलाधिकारी के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की टीम ने छह कोरोना संक्रमितों को कोविड-2 भोगांव में भर्ती कराया है। जबकि एक संक्रमित को जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। सभी क्षेत्रों में प्रशासनिक अधिकारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात की है। संबंधित इलाकों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

Corona virus Corona Virus Precautions
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned