scriptअपहरण के बाद सात साल के मासूम बच्चे की हत्या | 7 year old child killed after kidnapping in mainpuri | Patrika News

अपहरण के बाद सात साल के मासूम बच्चे की हत्या

locationमैनपुरीPublished: Dec 07, 2017 09:22:11 pm

जेल से छूटने पर रेप के आरोपी ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, पीड़िता के मासूम भाई को उतारा मौत के घाट

child murder

child murder

मैनपुरी। थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम चौरासी में सात वर्षीय बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मासूम मंगलवार शाम से लापता था। परिजनों का कहना है कि रंजिश के चलते बच्चे का अपहरण कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पांच दिसंबर से लापता था मासूम
जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव चौरासी के रहने वाले परिवार में तीन दिसंबर को बेटी की शादी थी। घर में खुशी का माहौल चल रहा था। बुधवार शाम को मासूम बच्चा गायब होने की सूचना परिजनों को मिली। परिजनों के ढूढ़ने पर भी बच्चा जब कहीं नहीं मिला तो परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे।
गांव के ही लोगों पर आरोप
मृतक के पिता ने बताया कि गांव के ही महेंद्र प्रताप ने एक साल पहले उनकी पुत्री के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया था। एक साल जेल में रहने के बाद गांव वालों के समझाने पर अहिवरन ने अपना मुकदमा वापस ले आरोपी महेंद्र को जेल से छुड़ा दिया था। आरोपी उनकी बेटी की शादी भी नहीं होने देना चाहता था। इसी का बदला लेने के लिए आरोपी में उनके बच्चे का अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी। बच्चे का शव गुरुवार को गांव के बाहर पड़ा मिला। शव मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई है। मां रो रोकर बेसुध हो गई।
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो