scriptबाबा के मैनपुरी आश्रम के खंगाले जा रहे दस्तावेज, राजस्व विभाग की टीम भी पहुंची | after Hathras tragedy Raid in Baba Mainpuri Ashram | Patrika News
मैनपुरी

बाबा के मैनपुरी आश्रम के खंगाले जा रहे दस्तावेज, राजस्व विभाग की टीम भी पहुंची

Hathras tragedy फरार बाबा की तलाश में दबिशे तेज की गई। मैनपुरी आश्रम में भारी पुलिस बल के साथ दबिश

मैनपुरीJul 03, 2024 / 02:28 pm

Shivmani Tyagi

Baba ka Mainpuri asharam

भोले बाबा का मैनपुरी वाला आश्रम

Hathras tragedy हाथरस की घटना के बाद नारायण हरि उर्फ विश्व हरि उर्फ भोले बाबा फरार हैं। अब प्रशासन ने बाबा के ठिकानों की तलाशी शुरू कर दी है। बाबा के मैनपुरी स्थित आश्रम की तलाशी ली जा रही है। यहां राजस्व विभाग की टीम के अलावा अन्य प्रशासनिक टीम पहंची हुई है। भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है।

कड़ी सुरक्षा में चल रही तलाशी

विश्व हरि उर्फ भोले बाबा का एक आश्रम मैनपुरी में है। हाथरस की घटना के बाद से बाबा फरार हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ निर्देश दिए हैं कोई बचेगा नहीं, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस समय देश-दुनिया की नजरें यूपी के हाथरस की घटना पर हैं। ऐसे में स्थानीय प्रशासन भी एक्शन में है। बाबा के मैनपुरी स्थित आश्रम मे सुबह से ही तलाशी चल रही है। भारी पुलिस बल के साथ राजस्व विभाग की टीम यहां पहुंची और तलाशी अभियान शुरू किया गया। समाचार लिखे जाने तक टीम आश्रम के अंदर थी और दस्तावेज खंगाल रही थी। बाबा के अनुयायियों की संख्या को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। किसी को भी आश्रम के पास जाने नहीं दिया जा रहा है।

बाबा के सत्संग में भगदड़ मचने से हो चुकी है 100 से अधिक मौत

आपको बता दें कि मंगलवार को हाथरस में बाबा ( नारायण हरि ) का सत्संग चल रहा था। यहां भगदड़ मच गई थी। इस भगदड़ में 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने आयोजकों समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना के बाद से बाबा फरार हैं। पुलिस बाबा की तलाश कर रही है लेकिन कोई पता नहीं चल रहा। ऐसे में अब पुलिस और प्रशासिनक टीम बाबा के अन्य ठिकानों पर दबिशें दे रही हैं। इसी क्रम में मैनपुरी स्थित आश्रम पर भी छापेमारी की गई है।

Hindi News/ Mainpuri / बाबा के मैनपुरी आश्रम के खंगाले जा रहे दस्तावेज, राजस्व विभाग की टीम भी पहुंची

ट्रेंडिंग वीडियो