अखिलेश यादव के गढ़ को जीतने के लिए भाजपा ने उठाया बड़ा कदम, अब ये करने जा रहे भाजपाई

क्या भारतीय जनता पार्टी का इस बार इस सीट पर कमल खिलेगा या साइकिल अपनी जीत को बरकरार रखेगी।

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले मैनपुरी पर इस बार सबकी नजर है। क्या भारतीय जनता पार्टी का इस बार इस सीट पर कमल खिलेगा या साइकिल अपनी जीत को बरकरार रखेगी। भाजपा इस सीट को जीतने के लिए मेहनत में जुट गई है। लोकसभा चुनाव में सपा बसपा के गठबंधन से लड़ने के लिए भाजपा ने जमीनी स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए अब भाजपा बूथ पर युवाओं को सक्रिय करेगी। हर बूथ पर युवा केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की घर-घर मुनादी कर मतदाताओं को रिझाएंगे।

ये भी पढ़ें - ज्योतिषाचार्य ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया 2019 में कौन बनेगा देश का प्रधानमंत्री

राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन पहुंचे मैनपुरी
भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश ने पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। ट्रांजिस्ट हॉस्टल में करीब ढाई घंटे तक चली बैठक का फोकस लोकसभा चुनाव ही रहा। सपा-बसपा गठबंधन की बात उठी, तो राष्ट्रीय सह महामंत्री ने कहा कि गठबंधन का मुकाबला हम अपनी योजनाओं से करेंगे। इसके लिए जरूरी है कि हर मतदाता को हमारी योजनाओं की बेहतर जानकारी हो। ये तभी संभव होगा, जब हम बूथ स्तर पर मेहनत करेंगे। इसके लिए बूथ स्तर पर दस-दस युवाओं की टोली बनाई जाए। ये युवा बूथ क्षेत्र के हर घर में दस्तक देकर मतदाताओं को सरकारी योजनाएं बताएंगे।

ये भी पढ़ें - BJP विधायक सत्यपाल सिंह राठौर से दुबई से मांगी गई रंगदारी, परिवार सहित जान से मारने की धमकी

पदाधिकारियों को बनानी होगी कार्यों की सूची
भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश ने कहा कि बूथ और मंडल स्तर पर पदाधिकारी प्रवास करेंगे और यहां भी योजनाओं की जानकारी लोगों को देंगे। अब पार्टी के हर पदाधिकारी को अपने -अपने कार्यों की सूची बनाकर नेतृत्व को देनी होगी। इससे उसकी मॉनीटरिंग होगी। शिवप्रकाश ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का जिन्होंने लाभ लिया है, उनकी बकायदा सूची बनाई जाए और इस बाबत मंडल स्तर पर सम्मेलन कराए जाएं।

Amit Shah BJP
Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned