scriptबहन को धमकाकर कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा भाई, गर्भवती होने पर सामने आयी सच्चाई तो परिजनों के उड़े होश… | brother raped sister for many times and made her pregnant | Patrika News

बहन को धमकाकर कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा भाई, गर्भवती होने पर सामने आयी सच्चाई तो परिजनों के उड़े होश…

locationमैनपुरीPublished: Dec 03, 2019 12:01:18 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
डर के कारण चार माह तक किशोरी ने गर्भवती होने की बात किसी को नहीं बतायी।

rape.jpg

demo pic

मैनपुरी। जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी के साथ उसका तहेरा भाई कई महीनों तक डरा धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। इससे किशोरी गर्भवती हो गई। लेकिन डर की वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। चार माह बीतने के बाद सच्चाई सबके सामने आयी तो परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

श्रद्धालुओं से भरी बस की कंटेनर से भिड़ंत, मची चीख-पुकार, देखें वीडियो

ये है पूरा मामला
मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां गांव निवासी एक युवक अपनी 14 वर्षीय चचेरी बहन को डरा धमकाकर कई महीनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब किशोरी गर्भवती हुई तो वो खुद के बचने के तरीके ढूंढने लगा। किशोरी इतनी डरी हुई थी कि उसने परिजनों को गर्भवती होने की बात नहीं बतायी। लेकिन चार महीने बीतने के बाद परिजनों को उसकी हालत देखकर संदेह हुआ। उन्होंने कड़ाई से पूछा तो किशोरी ने पूरी सच्चाई बता दी। किशोरी के मुंह से उसके तहेरे भाई का नाम सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सोमवार शाम को किशोरी के परिजन शिकायत लेकर थाने पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली पीआर शर्मा का कहना है रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, किशोरी का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो