scriptभाइयों ने बहन को नदी में फेंका, बच कर आई तो बताया हैरान करने वाला सच | Brother Tried to kill Sister News in Hindi | Patrika News

भाइयों ने बहन को नदी में फेंका, बच कर आई तो बताया हैरान करने वाला सच

locationमैनपुरीPublished: Sep 14, 2017 10:44:06 am

युवती के परिजनों ने उससे भगत द्वारा इलाज कराए जाने की बात कही, इलाज के लिए युवती को बीच पुल पर ले कर गए।

Owner Killing
मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में ऑनर किलिंग की कोशिश का मामला सामने आया है। सोची समझी साजिश के तहत युवती को उसके भाइयों और परिवारीजनों ने ही नदी में फेंक दिया। किस्मत अच्छी थी कि दो युवकों ने उसे नदी में डूता हुआ देख लिया, इसके बाद उसे बचा लिया। सूचना पर पहुंची डायल 100उसे अब थाना किशनी में ले कर आई है।
दो युवकों ने बचाई जान

पूरा मामला मैनपुरी के थाना क्षेत्र किशनी का है। जहां रामनगर के पुल के पास से नहर में बहती एक युवती जान बचाने के लिए चिल्ला रही थी। आस पास के लोगों ने जब देखा तो दो युवक उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़े और उसे बाहर निकाल लिया। युवती को बाहर निकालने के बाद पुलिस को सूचना दे दी गई। बाहर आयी युवती ने जो बताया वो हैरान करने वाला था।
 
आगरा की रहने वाली है युवती

युवती ने अपना नाम मधु पुत्री चरणसिंह उम्र 16 वर्ष निवासी नई बस्ती सीताराम गली, गौतम नगर आगरा बताया है। वह नोएडा में अपने भाई जीजा के साथ रहती थी और उसने बताया कि आज घर से मेरे भाई गोपी किशन, दीदी एकता, जीजा देवेश, मामा राजा व ममेरा भाई अरविंद उसकी ननिहाल पदमपुर थाना दन्नाहार जिला मैनपुरी इलाज के लिए लेकर आये और वहां दीदी एकता को छोड़कर भाई और परिजन दो मोटर साइकिल से उसे लेकर घर से निकले। रास्ते में उन्होंने कई बार अपनी मोटर साइकिल बदली।
 
पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

युवती के परिजनों ने उससे भगत द्वारा इलाज कराए जाने की बात कही। इलाज के लिए युवती को बीच पुल पर ले कर गए।परिजनों ने युवती से कहा कि दस रुपए लो अपने ऊपर सात बार घुमा कर बीच पुल से फेंक दो। जैसे ही मैंने रुपए फेंके वैसे ही मेरे भाइयों ने हाथ पैर पकड़ कर नहर में फेंक दिया। मेरे जीजा पास में निगरानी कर रहे थे। युवती ने बताया कि जब में ऊपर आई तो बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई। दो युवकों ने पानी में कूद कर मुझे बाहर निकाला। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की को किशनी थाने लाकर लड़की के बयान के अनुसार कार्रवाई कर रही है। थाना किशनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसके परिजनों को बुलाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो