scriptबसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत पांच के खिलाफ हत्या को लेकर मामला दर्ज | Case filed for murder against BSP's former district president | Patrika News

बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत पांच के खिलाफ हत्या को लेकर मामला दर्ज

locationमैनपुरीPublished: Aug 26, 2019 02:28:16 pm

Submitted by:

suchita mishra

दन्नाहार क्षेत्र के गांव नगला मठिया का मामला।

Murder

Murder

मैनपुरी। दन्नाहार क्षेत्र के गांव नगला मठिया निवासी एक युवक की हत्या के मामले में बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत पांच लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। युवक का शव कुछ समय पहले फर्रूखाबाद में मिला था।
ये था मामला
दन्नाहार के नगला मठिया निवासी रक्षपाल सिंह के 25 वर्षीय पुत्र नीतू उर्फ मिथुन कुमार का चयन पीएसी में हो गया था। 20 जुलाई को वो गांधीनगर भटपुरा थाना कमालगंज फर्रूखाबाद में बहनोई राकेश कुमार के घर गया था। 25 जुलाई को वो टहलने के लिए गया था, फिर वापस नहीं लौटा। इसके बाद 27 जुलाई को अज्ञात शव बरामद होने की सूचना मिली। 17 अगस्त को जब थाने जाकर पता किया तो परिजनों ने कपड़ों से मिथुन की पहचान की। इसके बाद मृतक युवक के पिता रक्षपाल सिंह ने बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महाराज सिंह, मुकेश, जितेन्द्र, कामता प्रसाद व राम बिहारी निवासी नगला मठिया मैनपुरी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। बता दें कि वर्ष 2017 में मिथुन के भाई पुष्पेन्द्र की हत्या की गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो