scriptBreaking News: UP Roadways का ARM रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार | Corruption UP Roadways ARM arrested red handed taking bribe | Patrika News

Breaking News: UP Roadways का ARM रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

locationमैनपुरीPublished: Jul 25, 2019 12:46:33 pm

Submitted by:

suchita mishra

-बस चालक से रूट परिवर्तन के नाम पर छह हजार रुपये ले रहा था।-एंटी करप्शन ब्यूरो आगरा की टीम ने की कार्रवाई, मची खलबली।

ARM

ARM

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (UP Roadways) मैनपुरी डिपो के सहायक क्षेत्रय प्रबंधक ( Assistant Regional manager) हरिदास को एंटी करप्शन (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, आगरा) की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा है। रूट परिवर्तन के नाम पर छह हजार रुपये की रिश्वत अपने निवास पर ले रहे थे।
ये है मामला
रोडवेज बस चालक सत्यदेव यादव के मुताबिक कि उसका रूट मैनपुरी से दिल्ली का कर दिया था। उसने एआरएम से रिक्वेस्ट करते हुए खुद के छोटे बच्चे होने का हवाला दिया और रूट परिवर्तन करने के लिए कहा। इस पर एआरएम ने कहा ठीक है, काम हो जाएगा, लेकिन कुछ खर्चा करना पड़ेगा। एआरएम ने इसके लिए 10 हजार रुपये मांगे। बाद में बात छह हजार पर बात तय हुई। ड्राइवर के मुताबिक उसने छह हजार रुपए में बात तय कर आगरा में एंटी करप्शन टीम से मुलाकात की। उन्हें पूरी बात बताई। इसके बाद एंटी करप्शन टीम ने आज एआरएम को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, आगरा के इंस्पेटर आरबी सिंह ने बताया कि बस चालक की शिकायत के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने एआरएम हरिदास को रंगेहाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया। गुरुवार को एआरआम ने बस चालक को अपने आवास पर बुलाया। जैसे ही उन्होंने नोट गिनने शुरू किए, तभी उन्हें पकड़ लिया गया। नोटों पर स्याही लगाई गई थी, जिसके निशान हरिदास की अंगुलियों पर आ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो