scriptअखिलेश यादव और मायावती पर इस टिप्पणी के बाद सीएम योगी के खिलाफ वाद हुआ दायर | Court Case Files Against Up Chief Minister Yogi Adityanath update news | Patrika News

अखिलेश यादव और मायावती पर इस टिप्पणी के बाद सीएम योगी के खिलाफ वाद हुआ दायर

locationमैनपुरीPublished: May 22, 2019 08:04:12 pm

सीजेएम ममता सिंह ने निर्णय सुनाने के लिए 25 मई की तारीख तय की है।

CM Yogi

CM Yogi

मैनपुरी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ दायर कराए गए प्रकीर्ण वाद में सुनवाई की जा सकती है या नहीं। इसे लेकर मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हुई। प्रकीर्ण वाद दायर कराने वाले रामदास निगम के वकीलों ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा। दलील दी कि सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हो सकती है।
इन्होंने दायर किया वाद
समाजवादी प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पूर्व एसपीओ रामदास निगम ने सीजेएम कोर्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपने अधिवक्ता पूर्व विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट रामसेवक के माध्यम से दायर किए गए प्रकीर्ण वाद की सीजेएम ममता सिंह ने मंगलवार को मामले की सुनवाई की।
ये है मामला
समाजवादी प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पूर्व एसपीओ रामदास निगम ने सीजेएम कोर्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपने अधिवक्ता पूर्व विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट रामसेवक के माध्यम से दायर किए गए प्रकीर्ण वाद की सीजेएम ममता सिंह ने मंगलवार को मामले की सुनवाई की। रामदास निगम के वकीलों ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, इस मामले में सीजेएम कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है वह सरकारी काम में शामिल नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ और जौनपुर की चुनावी सभाओं में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को गुंडों का सरताज और पूर्व मुख्यमंत्री बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति कहा था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो