बेटी की हत्या कर दो बच्चों का दबाया गला, मासूम ने रो-रोकर बताई पिता की करतूत

पत्नी से झगड़े के बाद बेटी की ले ली जान, दो मासूमों को भी मारने की कोशिश

By: मुकेश कुमार

Published: 06 Feb 2018, 10:06 AM IST

मैनपुरी। जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दो मासूम बच्चों को भी मारने का प्रयास किया। घटना को अंजाम देने के बाद वो खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने उसे बचाया। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चों को लेकर था पत्नी से विवाद
घटना घिरोर थाना क्षेत्र के गांव ताहरपुर का है। यहां के रहने वाले शेर सिंह शाक्य का अपनी पत्नी सर्वेश के साथ पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है। जिसके कारण वो अपने मायके में जाकर रहने लगी। उनके दो बेटियां और एक बेटा है। जिनके नाम मुस्कान (12), अन्नू (9) और विवेक (6) है। ये सभी अपने पिता के साथ ही रहते थे। आरोपी शेर सिंह की पत्नी बच्चों को अपने साथ ले जाना चाहती थी। शेर सिंह इसके खिलाफ था।

बेटी की हत्या, दो बच्चों को मारने की कोशिश
रविवार सुबह को शेर सिंह ने अपनी बेटी मुस्कान की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद अन्नू व विवेक को भी मारने का प्रयास किया। किसी तरह दोनों बच्चे उससे बचकर भाग गए। बच्चों के जाने के बाद शेर सिंह खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। हालांकि बच्चों की सूचना पर ग्रामीणों ने उसे बचा लिया।

 

 

मासूम ने रो-रोकर बताई पिता की करतूत
मासूम ने विवेक ने रो-रोकर पुलिस को अपने पिता की करतूत के बारे में बताया। वहीं सूचना मिलने के बाद बच्चों की मां भी मौके पर पहुंच गई। उसने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था। इसीलिए वो अपने मायके में रहने लगी थी। वो बच्चों को भी अपने साथ रखना चाहती थी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
सीओ राकेश कुमार पाण्डेय के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव ताहरपुर में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दो बच्चों को मारने का प्रयास किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 302 और 307 में मुकदमा पंजीकृत किया है। सीओ ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पत्नी पिछले काफी दिनों से अलग होकर अपने मायके रह रही थी। बच्चों को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था।

 

आरोपी पिता ने कबूला गुनाह
आरोपी शेर सिंह ने अपना गुनाह कबूल किया है। उसके मुताबिक उसने अपनी पत्नी को फ़ोन पर बताया था कि अगर तुम घर वापस नहीं आईं तो वो बच्चों को मारकर आत्महत्या कर लेगा। इसके बावजूद भी उसकी पत्नी नहीं आई। जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस आरोपी शेर सिंह को जेल भेज जांच में जुट गई है।

 

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned