बेटियों पर लगा चोरी का आरोप, तो पिता ने कर दी दोनों की हत्या

मोबाईल चोरी के आरोप में पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर दी और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 19 Mar 2020, 06:01 PM IST

मैनपुरी. मोबाईल चोरी के आरोप में पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर दी और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। मामला मैनपुरी जनपद के ग्राम धारऊ का है जहां बुधवार देर रात आरोपी पिता सुखदेव शर्मा ने शराब के नशे में अपनी दोनों बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया, हालांकि पकड़े जाने के डर से उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण नागरिकों से सरकार नहीं कर पाएगी वसूली की कार्रवाई, कोर्ट ने छह अप्रैल तक लगाई रोक

बताया जा रहा है कि मंगलवार को मिस्त्री का काम करने वाले आरोपी सुखदेव शर्मा की पुत्रियां नेहा (20) व अनामिका (18) पास ही एक होली मिलन समारोह में गई थीं। कार्यक्रम के दौरान वहां आबकारी मंत्री के ड्राइवर पवन शर्मा की मां का मोबाइल चोरी हो गया। जिसका आरोप दोनों पुत्रियों पर लगा था। इससे पिता काफी आहत था। आर्थित तंगी के चलते पहले ही पिता व पुत्रियों के बीच लड़ाई हुआ करती थी। चोरी की वारदात ने पिता को अंदर से तोड़ दिया था। बुधवार की रात वह शराब के नशे में घर आया औऱ लगभग 10:30 बजे उसने दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने से पहले सुखदेव ने उसी मंत्री के ड्राइवर को फोन कर खुद के शर्मिंदा होने की बात कही थी। यह बात खुद आरोपी ने पुलिस को बताई।

घटना से गांव में भी दहशत का माहौल है। घटना सुनकर मौके पर एसपी अजय कुमार पांडे भी पहुंच गए थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मैनपुरी एएसपी ओम प्रकाश सिंह का कहना है कि पिता द्वारा बेटियों को गोली मारकर हत्या करने की जानकारी मिली थी। हम मौके पर पहुंचे। वहां से शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कुछ ही देर में पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned