scriptबारात में नाच रहे थे बाराती, तभी हुआ कुछ ऐसा, मच गई भगदड़ और फिर… | Firing in Baarat youth death up crime news | Patrika News

बारात में नाच रहे थे बाराती, तभी हुआ कुछ ऐसा, मच गई भगदड़ और फिर…

locationमैनपुरीPublished: Nov 22, 2018 12:35:05 pm

बैंड बाजा और बारात के सीजन में शहर के टीपी गार्डन में कुछ ऐसा हुआ कि भगदड़ मच गई।

मैनपुरी। बैंड बाजा और बारात के सीजन में शहर के टीपी गार्डन में कुछ ऐसा हुआ कि भगदड़ मच गई। मामला उस समय का है, जब दूल्हा घोड़ी पर चढ़कर जा रहा था। बैंड बाजों की धुन पर बाराती नाच रहे थे, तभी डांस को लेकर विवाद हुआ। इस विवाद ने तूल इतना पकड़ा कि एक युवक को गोली मार दी गई। गोली लगते ही युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
यहां का है मामला
ये मामला शहर के टीपी गार्डन का है, जहां बुधवार रात शादी समारोह था। बैंडबाजा के साथ बारात मैरिज होम की ओर बढ़ रही थी। तभी डांस को लेकर कुछ युवाओं के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दूल्हे के एक रिश्तेदार ने अमोल सक्सेना उर्फ चिंकी को गोली मार दी। गोली लगने से अमोल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से बारात में अफरातफरी मच गई।

जांच कर रही पुलिस
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि मृतक अमोल सक्सेना शहर के घंटाघर चौराहा के पास मोहनलाल की गली में रहता था। उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। कोतवाली मैनपुरी प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो