scriptमैनपुरी में दिल दहला देने वाली घटना, फावड़े से काट डाली पत्नी की गर्दन | Husband murdered wife in Mainpuri, a shocking incident | Patrika News

मैनपुरी में दिल दहला देने वाली घटना, फावड़े से काट डाली पत्नी की गर्दन

locationमैनपुरीPublished: Aug 20, 2020 07:34:00 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मामूली बात काे लेकर हुआ था विवाद
गुस्से में पति ने काट दी फावड़े से गर्दन

murder02.jpg

Married three months ago, missing for 2 days, dead body found in farm

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मामूली विवाद के बाद पति ने फावड़े से पत्नी की बेरहमी से ( murder ) हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। बेटे ने पुलिस काे बताया कि पिता का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है।
यह भी पढ़ें

Good News: इस तरह अब किसान भी होंगे Hitech, मिलेगी खास ट्रेनिंग

यह घटना भीलवाड़ा थाना क्षेत्र के दारा पुर गांव में हुई। इसी गांव के रहने वाले रणवीर सिंह का अपनी पत्नी गुड्डी उर्फ मीना के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद गुड्डी घर से बाहर की ओर चल पड़ी। अभी वह कुछ ही दूर चली थी कि पति ने फावड़े से उसकी गर्दन काट दी और मौके पर ही हत्या कर दी थी। चींख-पुकार सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए आनन-फानन में ग्रामीण गुड्डी को लेकर अस्पताल की ओर चलने लगे लेकिन उससे पहले ही गुड्डी ने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

चाचा की डेयरी में फंदे पर लटका मिला RPF में तैनात भतीजे का शव

गांव पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे और आरोपी पति से घटना के बारे में पूछताछ की। रणवीर सिंह के बेटे ने बताया कि उसका पिता मानसिक रोगी हैं और अधिक गुस्से में ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है पूरी घटना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो