scriptतेज तर्रार एसपी का ये अंदाज लोगों को खूब भाया, वीडियो हो रहा वायरल… | IPS Ajay Shankar Rai launches traffic month | Patrika News

तेज तर्रार एसपी का ये अंदाज लोगों को खूब भाया, वीडियो हो रहा वायरल…

locationमैनपुरीPublished: Nov 01, 2018 05:53:28 pm

आईपीएस अजय शंकर राय ने यातायात नियमों के पालन क्यों करें बेहद ही शानदार अंदाज में जनता को समझाया।

IPS Ajay Shankar Rai

IPS Ajay Shankar Rai

मैनपुरी। तेज तर्रार आईपीएस अजय शंकर राय का ये अंदाज लोगों के मन ही नहीं भाया, बल्कि उनकी बातों को भी लोगों ने गंभीरता से समझा और यातायात नियमों का पालन करने की शपथ ली। मौका था मैनपुरी में शुरू हुए यातायात माह का। पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने करहल चौराहे पर यातायात माह का फीता काटकर शुभारम्भ किया।
ये दी जानकारी
यातायात माह के शुभारम्भ अवसर पर पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने जनपद की जनता को जागरूक करते हुए कहा कि यातायात के नियम जनता के लिए हैं। सभी को दुपहिया वाहनों पर हेलमेट लगाकर चलना, चार पहिया वाहनों पर सीट बेल्ट लगाकर व शराब पीकर वाहन न चलायें, वाहन चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल करने से बचें जीवन बहुमूल्य है, यातायात के नियमों का पालन करें। इसी बीच अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि दोपहिया वाहनों पर अधिक सवारी बैठाकर न चलें, चौराहे पर लगे सिग्नलों का पालन करें, वाहन को तेज गति से न दौड़ायें, कम उम्र के बच्चों को अभिभावक वाहन चलाने न दें। सभी को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए, क्योंकि ये जीवन अनमोल है।
ये रहे मौजूद
यातायात दिवस के कार्यक्रम का संचालन ट्रैफिक व सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार पाण्डेय ने किया। इस मौके पर करहल सीओ परमानन्द पाण्डेय, भोगांव सीओ प्रियांक जैन, प्रवर्तन अधिकारी कौशलेन्द्र यादव व टीआई अरुण कुमार परिहार व उनकी टीम ने सभी जनप्रतिनिधियों को अपना बहुमूल्य समय निकालकर यातायात दिवस कार्यक्रम को सफल बनाने का धन्यवाद दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो