scriptBig News- इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं लालू प्रसाद यादव के दामाद | lalu prasad yadav son in law can contest from etah seat on sp ticket | Patrika News

Big News- इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं लालू प्रसाद यादव के दामाद

locationमैनपुरीPublished: Mar 13, 2019 01:50:18 pm

Submitted by:

suchita mishra

मैनपुरी सीट पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के नाम की मोहर लगने के बाद चर्चा है कि तेज प्रताप सिंह यादव एटा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

tej pratap

tej pratap

मैनपुरी। लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की ओर से मैनपुरी सीट पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के नाम की मोहर लगने के बाद ये चर्चा गर्म हो गई है कि मुलायम के पोते और लालू प्रसाद यादव के दामाद तेज प्रताप सिंह यादव इस बार चुनाव कहां से लड़ेंगे। अब तक सपा की परंपरागत सीट मैनपुरी, बदायूं और कन्नौज तीनों पर परिवार के ही लोगों के नाम की घोषणा की गई है। ऐसे में अब लोगों की नजर एटा सीट पर टिकी है। शहर के गलियारों में चर्चा है कि मैनपुरी सांसद तेज प्रताप यादव को एटा सीट से चुनावी रण में उतारा जा सकता है। बता दें कि तेज प्रताप की शादी लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी के साथ हुई है। तेजप्रताप को मैनपुरी से उस दौरान चुनाव लड़ने का अवसर प्राप्त हुआ, जब मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी सीट जीतने के बाद छोड़ दी। तेज प्रताप ने विरासत को संभालते हुए तीन लाख से अधिक मतों के अंतर से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी प्रेम सिंह शाक्य को चुनाव हराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो