scriptपेट्रोल पंप के पास एलपीजी से भरा टैंकर पलटा, मचा हड़कंप | LPG Tanker overturned near petrol pump in mainpuri | Patrika News

पेट्रोल पंप के पास एलपीजी से भरा टैंकर पलटा, मचा हड़कंप

locationमैनपुरीPublished: Dec 29, 2017 03:52:36 pm

टैंकर में 17 टन एलपीजी भारी हुई थी। क्रेनों से टैंकर को सीधा कर उसमें से गैस दूसरे टैंकर में ट्रांसफर की गई।

LPG Tanker

LPG Tanker

मैनपुरी। जिले में गुरुवार देर रात को एलपीजी का टैंकर पलटने से हड़कंप मच गया। टैंकर पलटने से गैस का रिसाव होने लगा। सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की ओर से सुरक्षा को देखते हुए कड़े इंतजाम किए गए। समय रहते ही गैस प्लांट से आई टीम ने टैंकर से गैस रिसाव को बंद कर दिया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।
ये भी पढ़ें- स्वच्छता अभियान को आईना दिखाती है ये खबर, थाली लेकर सरकार जगाने उतरीं महिलाएं


बीच सड़क पर पलटा टैंकर
घटना थाना घिरोर क्षेत्र में भदौरिया पेट्रोल पंप के समीप हुई। यहां मोहम्मदाबाद गैस प्लांट से लखीमपुर जा रही एलपीजी का टैंकर घने कोहरे चलते अनियंत्रित होकर पलट गया। जैसे ही टैंकर पलटा इलाके में हड़कंप मच गया। टैंकर पलटने से गैस का रिसाव होने लगा, जिससे जिला प्रशासन की नींद उड़ी। कहीं बड़ी अप्रिय घटना न घट जाए इसलिये आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई।
ये भी पढ़ें- गर्भवती महिला को धक्के देकर निकाला बाहर, सवाल पूछा तो भड़क गईं डॉक्टर साहिबा, देखें वीडियो


सभी रास्ते बंद किए गए
सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने घिरोर को जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए। शुक्रवार सुबह इटावा गैस प्लांट मोहम्मदाबाद गैस प्लांट की इंजीनियर टीमें भी मौके पर पहुंच गई। टीम के सदस्यों ने किसी तरह गैस के रिसाव को बंद किया। तब जाकर लोगों ने राहत सांस ली।
ये भी पढ़ें- 45 वर्षीय प्रेमिका के बिस्तर पर मिली युवक की लाश, पास मिलीं सेक्स पावर की दवा


टैंकर में थी 17 टन गैस
बताया गया है कि टैंकर में 17 टन एलपीजी भारी हुई थी। कई क्रेनों से टैंकर को सीधा कर उसमें से गैस दूसरे टैंकर में ट्रांसफर की गई है। जिसके बाद टैंकर को रवाना किया गया। इस दौरान काफी देर तक वाहनों का आवागमन बंद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो