नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की हालत बिगड़ी, दरिंदे अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर

Amit Sharma | Updated: 16 Dec 2017, 04:58:50 PM (IST) Mainpuri, Uttar Pradesh, India

मैनपुरी में गैंगरेप के बाद आग लगा दी, गंभीर हालत होने के चलते पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैनपुरी। सैफई मेडिकल कॉलोज में भर्ती नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की हालत बिगड़ गई है। गैंगरेप पीड़िता को अब इलाज के लिए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है वहीं इस मामले में एक दरिंदे की गिरफ्तारी हो गई है और लापरवाही बरतने वाले दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।


एक दरिंदा गिरफ्तार, दो की तलाश जारी
बता दें कि कुरावली थाना क्षेत्र में पिछली 13 तारीख को एक नाबालिग छात्रा के साथ उसी के घर घुस कर दरिंदों ने गैंगरेप किया और मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। छात्रा 70 प्रतिशत तक जल गई थी। पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में पहले भर्ती कराया गया था जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हालात में सुधार न होने के चलते छात्रा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैनपुरी के एसीएमओ डॉ राकेश कुमार का कहना है कि पीड़िता की हालत गम्भीर है, कुछ भी हो सकता है। पुलिस ने इस मामले में पंची जाटव पुत्र गोविंद सिंह, सचिन महाजन पुत्र राम मित्तर व आशीष गुप्ता पुत्र सुशील गुप्ता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इनमें से एक दरिंदा सचिन गुप्ता पुत्र राम मित्तर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है दो अन्य दरिंदों की तलाश जारी है।


लापरवाही बरतने वाले एसएचओ को किया सस्पेंड
वहीं सूत्रों के अनुसार इस दिल दहला देने वाली जघन्य वारदात का मुख्यमंत्री द्वारा संज्ञान लिया गया है। इसके बाद मैनपुरी पुलिस के होश उड़े हुए हैं। डैमेज कंट्रोल की कोशिश करते हुए लापरवाही बरतने वाले एसएचओ रोहिताश सिंह को एसपी मैनपुरी राजेश एस ने सस्पेंड कर दिया है। मुख्यमंत्री द्वारा इस घटना का संज्ञान लिए जाने के बाद डीएम मैनपुरी प्रदीप कुमार ने तीन सदस्यीय एक कमेटी गठित कर दी है, जिसको दो दिन में अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंपनी है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned