शिवपाल का पर्चा दाखिल कराने नेता जी आएंगे या नहीं? सस्पेंस हुआ खत्म, मुलायम ने दिया बड़ा बयान

एक चर्चा यह भी है कि नेता जी इस दिन शिवपाल के पक्ष में सभा कर सकते हैं। इन सब सवालों के जवाब मुलायम सिंह यादव ने खुद दे दिए हैं।

मैनपुरी/फिरोजाबाद। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपल यादव के नोमिनेशन फाइल करने वाले दिन पर जबकी निगाह टिकी हुई है। चर्चा है कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) य़ादव आएंगे या नहीं? एक चर्चा यह भी है कि नेता जी इस दिन शिवपाल के पक्ष में सभा कर सकते हैं। इन सब सवालों के जवाब मुलायम सिंह यादव ने खुद दे दिए हैं।

‘बधाई देनी है तो मुझे दीजिए’

दरअसल मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। 1 अप्रेल को पर्चा दाखिल करेंगे। चुनाव के संबंध में तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुलायम सिंह यादव अपने चुनाव क्षेत्र पहुंचे। यहां शिवपाल को आशीर्वाद देने के सवाल पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वह खुद भी तो चुनाव लड़ रहे हैं। उनके पास टाइम बेहद कम है। चुनाव की कई तैयारियां करनी हैं। शिवपाल का नोमिनेशन फाइल कराने के लिए जाएंगे या नहीं? इस पर मुलामयम ने स्पष्ट तो नहीं किया लेकिन कड़े शब्दों में कहा कि शिवपाल की चिंता मैं क्यों करूं? मैं भी तो चुनाव लड़ रहा हूं। बधाई देनी है तो मुझे दीजिए।

शिवपाल को है इंतजार

पहले शिवपाल यादव भी 1 अप्रेल को पर्चा दाखिल कर रहे थे लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि 1 अप्रेल को नेता जी पर्चा दाखिल कर रहे हैं शिवपाल ने अपने प्लान में बदलाव कर लिया। अब शिवपाल 30 अप्रेल को नामांकन करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि शिवपाल को अभी भी उम्मीद है कि नामांकन वाले दिन नेता जी का आशीर्वाद मिलेगा।

bjp leader
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned