script

मुस्लिम युवक को गोलियों से भूना, फिल्म देखने के बाद लौट रहा था घर, विवाद की वजह हैरान कर देने वाली

locationमैनपुरीPublished: Dec 05, 2018 08:14:13 am

थाना भोगांव क्षेत्र में बेवर चुंगी के पास युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

Shot

Shot

मैनपुरी। थाना भोगांव क्षेत्र में बेवर चुंगी के पास युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। युवक मैनपुरी से फिल्म देखने के बाद घर वापस आ रहा था। बेवर चुंगी स्थित शराब के ठेके पर कार सवार युवकों से विवाद हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
ये है मामला
बेवर के चमनगंज का रहने वाला मोहम्मद आसिफ पुत्र जान मोहम्मद मैनपुरी से फिल्म देखने के बाद घर लौट रहा था। बताया गया है कि भोगांव में शराब के ठेके के पास मोहम्मद आसिफ और उसके दोस्तों का कार सवार युवकों से विवाद हो गया। विवाद किस बात को लेकर हुआ, ये कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन विवाद इस कदर बढ़ गया, कि कार सवार युवकों ने गोलियों की बौछार शुरू कर दी।
भगदड़ के बीच गई जान
बताया गया कि जैसे ही गोलियां चलना शुरू हुई, तो भगदड़ मच गई। इस दौरान मोहम्मद आसिफ के गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसिफ के जमीन पर गिरते ही कार सवार हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ ही एएसपी ओम प्रकाश सिंह ने मौके पर पहुंच गए। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिवारिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो