बारातियों से भरी प्राइवेट बस अचानक अनियंत्रित होकर पलटी, छह की हालत गंभीर

- इस सड़क हादसे में 18 बराती हुए घायल
- करीब 65 बारातियों को लेकर शादी में जा रही थी बस
- पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को भेजा अस्पताल

By: Neeraj Patel

Published: 28 Nov 2020, 07:50 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मैनपुरी. जिले के घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोसमा क्रॉसिंग के पास रात्रि में बरातियों से भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में 18 बराती घायल हुए हैं। इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर पाए जाने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज, सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 65 यात्री सवार थे।

फिरोजाबाद के गांव नगला भूड़ निवासी हरेंद्र कुमार की बारात प्राइवेट बस से इटावा के गांव नगला छत्ता जा रही थी। देर शाम करीब साढ़े 8 बजे बस घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोसमा क्रॉसिंग के पास पुलिया की मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार 18 बाराती घायल हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। उधर दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया गया है।

घटना की जानकारी होते ही शहर के आला अधिकारी अस्पताल पर पहुंच गए। घायलों को तत्काल उपचार दिलवाया गया। मौके पर पहुंचे डीएम मैनपुरी महेंद्र बहादुर ने बताया कि इस बस में बाराती सवार थे और पलटने से 18 यात्री घायल हो गए हैं। कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां उनका इलाज जारी है और स्थिति पहले से अब बेहतर है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned