scriptछात्रा को साधु ने थमाया प्रेम पत्र, फिर जो हुआ वो देखकर हर कोई सन्न रह गया… | sadhu gave love letter to minor girl, girl beaten him alot with friend | Patrika News

छात्रा को साधु ने थमाया प्रेम पत्र, फिर जो हुआ वो देखकर हर कोई सन्न रह गया…

locationमैनपुरीPublished: Dec 29, 2018 12:11:51 pm

Submitted by:

suchita mishra

छात्रा ने कॉलेज जाकर सारी बात सहेलियों को बताई फिर सहेलियों के साथ मिलकर साधु को जमकर धुना।

demo pic

demo pic

मैनपुरी। भोगांव में एक साधु का नाबालिग छात्रा को प्रेम पत्र देना काफी महंगा पड़ गया। कॉलेज जा रही छात्रा ने विद्यालय पहुंचकर सारा वाक्या अपनी सहेलियों को बताया। फिर परिजनों को फोन पर सारी बात बताई। कॉलेज की छुट्टी होने छात्रा अपनी सहेलियों के साथ साधु के पास पहुंची और उसे जमकर धुना। इस बीच पुलिस देर से पहुंची तो आक्रोशित छात्राओं ने यूपी 100 की गाड़ी पर पथराव कर दिया। इसके बाद साधु को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
ये था मामला
घटना शुक्रवार की है। बीएससी प्रथम वर्ष की एक छात्रा सुबह पैदल चलकर विद्यालय जा रही थी। तभी रास्ते में मंदिर पर मौजूद साधु ने छात्रा को प्रेमपत्र थमा दिया। उस दौरान छात्रा थोड़ी घबरा गई और चुपचाप लव लेटर लेकर कॉलेज चली गई। वहां जाकर उसने अपनी सहेलियों को पूरी बात बताई और घर पर फोन से सूचना दी। सहेलियों ने मिलकर साधु को सबक सिखाने का प्लान बनाया। विद्यालय की छुट्टी के बाद सभी छात्राएं घर के लिए निकलीं। इस बीच लड़की के परिजन भी पहले ही मंदिर पर पहुंच चुके थे। साधु को इस बात की भनक नहीं लगी। वो रास्ते किनारे खड़े होकर छात्रा की प्रतीक्षा कर रहा था। तभी छात्रा और उसकी सहेलियों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी। लेकिन पुलिस करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। इससे छात्राएं भड़क गईं। छ़ात्राओं ने पुलिसकर्मियों को खरी खोटी सुनाने के साथ ही उनके वाहन पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने साधु को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस मामले में इंस्पेक्टर भोगांव श्याम ¨सह पीलवान ने बताया कि तहरीर मिलते ही साधु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो