scriptBIG NEWS शिवपाल की सपा में वापसी पर बड़ा खुलासा, सैफई परिवार के सदस्य ने खोला राज | Saiafai Family Member Big revealed over Shivpal Akhilesh compromise | Patrika News

BIG NEWS शिवपाल की सपा में वापसी पर बड़ा खुलासा, सैफई परिवार के सदस्य ने खोला राज

locationमैनपुरीPublished: Jun 05, 2019 04:28:43 pm

रामगोपाल और एक दो सदस्यों को छोड़कर पूरा सैफई परिवार और इनके नाते रिश्तेदार बैठ चुके हैं।

Akhilesh mualaym Shivpal

BIG NEWS शिवपाल की सपा में वापसी पर बड़ा खुलासा, सैफई परिवार के सदस्य ने खोला राज

मैनपुरी। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद एक बार फिर प्रदेश के सियासी समीकरण बदलने लगे हैं। अखिलेश यादव और मायावती का राजनीतिक ‘रिश्ता’ टूटता नजर आ रहा है तो वहीं सैफई परिवार के टूटे रिश्ते जुड़ते नजर आ रहे हैं। खबर है कि सपा की करारी हार और मायावती के हाथ छिटक लेने के बाद एक बार फिर अखिलेश पर शिवपाल से संबंध सुधारने का दबाव बन रहा है। रामगोपाल और एक दो सदस्यों को छोड़कर पूरा सैफई परिवार और इनके नाते रिश्तेदार इस बार खुलकर शिवपाल अखिलेश के ‘एका’ पर जोर दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें
BIG BREAKING ईद की नमाज के बाद बवाल, पथराव और जमकर चले लाठी डंडे, देखें वीडियो

सैफई परिवार के सूत्रों का मानें तो इस संसंबध में सैफई में परिवारीजनों, शुभचितंकों और नाते रिश्तेदारों की एक बैठक हो चुकी है। नाम न छापने की शर्त पर सैफई परिवार में शिवपाल के करीबी सदस्य ने दावा किया है कि शिवपाल यादव की पार्टी में वापसी तय है। पूरा परिवार इस बात पर इस बार एकमत है। बताया यह भी जा रहा है कि इस बैठक में रामगोपाल को शामिल नहीं किया गया है। न ही उनसे राम मशविरा किया गया है। हालांकि रामगोपाल यादव खुद भी इस समय शांत हैं।
यह भी पढ़ें

विश्व पर्यावरण दिवस: दीवारों पर ’स्वच्छता स्लोगन’ लिखवाने से क्या होगा जनाब?

सैफई परिवार के सदस्य का कहना है कि आज रात आठ बजे अब एक बैठक लखनऊ में और होगी। इस बैठक में नेता जी (मुलायम सिंह यादव), अखिलेश यादव और शिवपाल यादव अपने पुत्र आदित्य यादव के साथ शामिल होंगे। साथ ही कुछ और सैफई परिवार के सदस्य रहेंगे। मुलायम के गुरू रहे उदय प्रताप सिंह के इस बैठक में शामिल रहने की संभावना है। चर्चा है कि शिवपाल की वापसी तय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो