scriptनगर पंचायत कुरावली में सपा में मचा घमासान, विधानसभा चुनाव जैसे हालात | samajwadi party big drama in mainpuri local body election | Patrika News

नगर पंचायत कुरावली में सपा में मचा घमासान, विधानसभा चुनाव जैसे हालात

locationमैनपुरीPublished: Nov 10, 2017 10:05:13 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

टिकट कटने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी उतरी मैदान में, हो रहा विरोध

samajwadi party

samajwadi party

मैनपुरी। जनपद मैनपुरी में नगर निकाय चुनाव का ही शोर इन दिनों हर गली मोहल्ले में सुनाई दे रहा है जनपद की 1 नगर पालिका और आठ की नगर पंचायत में कुरावली नगर पंचायत इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है । विधान सभा चुनाव जैसे हालात बने है। एक ओर जहां सपा द्वारा टिकट बंटवारे को लेकर घमासान देखने को मिला, पहले तो समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी के रूप में पूर्व चेयरमैन अभिलाख सिंह राठौर की पुत्रबधू वंदना राठौर को चुनाव मैदान में उतारा तो वही कुछ दिन बाद उनकी टिकट एकाएक काटते हुए राधा गुप्ता को अपना नया प्रत्याशी बना दिया, जिसका बड़ा विरोध भी देखने को मिला तो वही दूसरी ओर सपा नेत्री अमृता गुप्ता को भी पार्टी के नेताओं द्वारा टिकट का आस्वासन मिलने के बाद टिकट न मिलने से छुब्ध हो उन्होंने निर्दलीय चुनाव मैदान में ताल ठोक दी है। अब यही सपा समर्थक पार्टी विरोधी नजर आ रहे हैं।
बताया गलत निर्णय

सपा नेत्री पूर्व नगर अध्यक्ष (महिला) अमृता गुप्ता ने प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि जिस प्रत्याशी को समाजवादी पार्टी ने मैदान में उतारा है वह एक घरेलु महिला हैं, वेश्य समाज तो छोड़िये किसी भी समाज में उनकी कोई भागेदारी नही रही, बात करने का तौर तरीके उनको नही पता, उनके अंदर वो छमता ही नही है की वो राजनीति कर सकें, वहीं उन्होंने बताया की उनको बिठाने के लिए सपा नेता उनको बिठाने के लिए दवाब बना रहें है तो वहीं सपा प्रत्याशी के पति ने एक माह पहले ही समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, इससे पहले वो बसपा नेता रहे हैं बसपा से मिलकर वो सपा को चुनाव हराने का काम करेंगे, सपा ने इन्हें टिकट देकर एक बड़ा गलत निर्णय लिया है। मीडिया से मुखातिब सपा प्रत्याशी की तस्वीर। जो मीडिया के किसी सवाल का जवाब नही दे पायी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो